गृहमंत्री अमित शाह की इन 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज बड़ी बैठक, अब नक्सलियों पर नकेल | Home Minister Amit Shah has a big meeting today with the Chief Ministers of these 10 states

गृहमंत्री अमित शाह की इन 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज बड़ी बैठक, अब नक्सलियों पर नकेल

गृहमंत्री अमित शाह की इन 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज बड़ी बैठक, अब नक्सलियों पर नकेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 26, 2019/12:42 am IST

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को देश के 10 नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की विशेष बैठक बुलाई है। गृहमंत्री ने 26 अगस्त को नक्सली प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को 11 बजे दिल्ली बुलाया है। कुछ ही दिनों पहले धारा 370 को हटाने का फैसला लेकर पूरी दुनिया को चौंका दिया था। वहीं, अब अमित शाह नक्सलियों के खात्मे की रणनीति बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में दर्दनाक हादसा, 7 की मौत 5 घायल, मची अफरातफरी

बता दे कि बैठक के दौरान गृहमंत्री अमित शाह 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से नक्सल समस्या को लेकर चर्चा करेंगे और निपटने के लिए राज्य सरकारों की रणनीति की भी समीक्षा करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह पहली बार नक्सल मुद्दे पर बैठक करेंगे।

ये भी पढ़ें: ITBP जवान अमित सिंह ने सीएम कमलनाथ को दिया धन्यवाद, कहा- मुझे पूरी 

इस बैठक में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्रियों को बुलाया गया है। वहीं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी सोमवार सुबह को दिल्ली पहुंचेंगे। जबकि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के दिल्ली आने पर सस्पेंस है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CLPPKZDkQAA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>