गृहमंत्री ने खारिज किए कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के आरोप, कहा- घर पर मनाई जा सकती है बकरीद और राखी पर्व | Home Minister dismisses Congress MLA Arif Masood's allegations Said- Bakrid and Rakhi festival can be celebrated at home

गृहमंत्री ने खारिज किए कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के आरोप, कहा- घर पर मनाई जा सकती है बकरीद और राखी पर्व

गृहमंत्री ने खारिज किए कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के आरोप, कहा- घर पर मनाई जा सकती है बकरीद और राखी पर्व

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : July 23, 2020/5:06 am IST

भोपाल। राजधानी में 10 के लॉकडाउन के खिलाफ कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद आंदोलन की चेतावनी दी है। आरिफ मसूद ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना का डर दिखाकर बेवजह त्यौहारों पर लॉक डाउन लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- अमेरिका ने चीन पर की सबसे बड़ी कार्रवाई, 72 घंटे के अंदर वाणिज्य दूतावास बंद करने का

आरिफ मसूद की इस चेतवनी पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के ईद मनाने की बात पर कहा कि, हर विषय पर राजनीति ठीक नहीं है, लोगों की जान पहली प्राथमिकता है। सरकार जो भी कर रही है जनता के लिए कर रही है। सरकार का निर्णय त्योहार और धर्म के आधार पर नहीं है, लोग घरों के अंदर त्योहार मना सकते हैं।

ये भी पढ़ें- शमशाद ने अमित बनकर प्रिया को फंसाया, राज खुलने पर मां-बेटी की कर दी हत्या,

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्पष्ट किया कि कल गृह विभाग लॉकडाउन के लिए विस्तृत गाइड लाइन जारी करेगा । मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता लोगों का स्वास्थ्य है, गृहमंत्री ने लोगों से कोरोना के खिलाफ सावधानी रखनी की अपील है।

ये भी पढ़ें- शून्य से माइनस 50 डिग्री तक तैनाती के लिए वायुसेना की तैयारी.. लद्दाख में तैनात होंगे ये

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साफ किया कि केवल भोपाल नहीं प्रदेश में कई जगह लॉकडाउन है। जाति और त्योहार देखकर बीमारी नहीं आती है, लॉकडाउन का ये फैसला सामान्य फैसला है। इसे त्योहार से जोड़कर ना देखा जाए। कांग्रेस के मतपत्र से चुनाव की मांग को उन्होंने हार के पहले की हताशा बताया है। मंत्री मिश्रा ने साफ किया कि मतपत्र से कोरोना फैलने का खतरा ज्यादा है। उन्होंने कहा कि एमपी में कोरोना का इलाज पूरा फ्री हैं, घबराएं नहीं, कोरोना की चेन तोड़ना बेहद ज़रूरी है, तभी हालात बहतर हो सकेंगे, समन्वय के लिए वे खुद धर्म गुरुओं से चर्चा करेंगे