गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान, आज नहीं तो कल होगी सर्वदलीय बैठक, भोपाल के मास्टर प्लान पर कही ये बात | Home Minister Narottam Mishra's statement, if not today

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान, आज नहीं तो कल होगी सर्वदलीय बैठक, भोपाल के मास्टर प्लान पर कही ये बात

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान, आज नहीं तो कल होगी सर्वदलीय बैठक, भोपाल के मास्टर प्लान पर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : December 27, 2020/6:04 am IST

भोपाल। सर्वदलीय बैठक के स्थगित होने की सूचना पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कोई आमंत्रण तो नहीं निकला था। बैठक आज होगी या फ़िर कल लेकिन बैठक तो होगी। वहीं उन्होंने उज्जैन में पत्थरबाजी करने वालों पर हुई कार्रवाई को लेकर कहा कि हर स्थान पर कानून का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Year Ender 2020 : छत्तीसगढ़ को दो वर्षों में दो दर्जन से ज्यादा राष्ट्रीय पुरस्कार मिले, गरीबों …

वहीं यूथ कांग्रेस के किसान स्वाभिमान मार्च पर गृहमंत्री ने कहा कि कानून की प्रतियां उनको दे देंगे, 15 महीने में अगर कुछ किया होता तो चार्टर वालों को ट्रैक्टर पर नहीं आना पड़ता, किसानों से झूठ बोला है और अब घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल आज पामगढ़ और सिमगा में आयोजित गुरू घासीदास जयंती कार्य…

नरोत्तम मिश्रा ने बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक पर कहा कि हम लगातार बैठक करते रहते हैं, वरिष्ठ नेताओं से बैठक करते हैं जिसमें जनता की सेवा किस तरह से कर सकते हैं इसके आइडिया मिलते हैं। वहीं भोपाल के मास्टर प्लान पर दिग्विजयसिंह के सवाल पर कहा कि ‘उनके चिरंजीव नगरीय प्रशासन मन्त्री थे, करने वाले होते तो पहले ही कार्रवाई कर लेते।

ये भी पढ़ें: रायपुर में अगरबत्ती फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों की संपत्ति हु…

 
Flowers