गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने साधा कमलनाथ सरकार पर निशाना, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताया देश की जरुरत

Reported By: Vinay Upadhyay, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 21 Apr 2019 06:59 PM, Updated On 21 Apr 2019 06:56 PM

अनूपपुर । केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जमुना कॉलरी के दुर्गा मंदिर ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि प्रदेश में सरकार बनने पर राहुल गांधी ने कहा था किसानों का कर्जा माफ करेंगे,कर्जा तो माफ हुआ नहीं लेकिन शिवराज सरकार की जनहित की योजना जरूर बन्द कर दी गईं हैं। अंतिम संस्कार के लिये शिवराज सरकार द्वारा दी जाने वाली 5 हजार रुपये की राशि भी बन्द कर दी गई है। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश में आंधी तूफान से किसानों को को क्षति हुई है मैं प्रदेश सरकार से मंच से कहूंगा कि वह जो कर सकती है करे और रिपोर्ट केन्द्र को भेजे जो होगा हम करेंगे,उन्होंने दोहे के माध्यम से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुये कहा कि हमारे संस्कार हैं "रघुकुल रीति सदा चली आई, प्राण जाएं पर बचन न जाई"।

ये भी पढ़ें- 'हिंदू आतंकवाद' पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- आरके सिंह हैं इ...

जनसभा को सम्बोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव तक ईव्हीएम सही थी, अब इसके बाद महा गठबंधन ईव्हीएम पर सवाल खड़े करने लगा है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र भाई मोदी ने पांच वर्ष में देश को आर्थिक रूप से शसक्त किया है, यह हमारे देश के अर्थशास्त्री ही नही बल्कि दुनिया के लोग स्वीकारने लगे हैं। उन्होंने कहा जनता ने मन बना रखा है मोदी के लिए,अमरीका,रुस व चीन के बाद एन्टी सेटेलाइट मिसाइल में हमारी ताकत बढ़ी है,हम वोट की राजनीति नहीं करते हम देश बनाने के लिये कार्य करते हैं । भारत भी अब दुनिया के चार शक्तिशाली देशों में खड़ा।

ये भी पढ़ें- धर्मयुद्ध के खिलाफ बोले दिग्विजय सिंह, कहा- 'हिन्दुत्व शब्द मेरी डि...

गृहमंत्री ने कहा कि जब नरेन्द्र भाई मोदी प्रधानमंत्री बने थे तब हम विश्व में 9वें स्थान पर खड़े थे,आज हम छठवें स्थान पर हैं, स्वछता में हम आगे आये हैं, 1करोड़ 25 लाख प्रधानमंत्री आवास बनाये हैं, उज्वला योजना जैसी कई योजनाओं के माध्यम से हमने आम व्यक्ति को लाभ दिलाया है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हम मजूबत हुये हैं, लेकिन पता नहीं हमारे कांग्रेस के मित्रों को क्या हो गया है, विकास के लिये दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्य करना होगा, मैं जानता हूं कांग्रेस ने कार्य किया होता तो आज गरीबी नहीं होती, लगातार कांग्रेस ने गरीबों के साथ अन्याय किया है, इसी कारण से गरीबी दूर नही होती।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के दौरे को लेकर भाजपा का ट्वीट, पूछा- कौन हैं राउल विंसी

राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी के सालाना 72 हजार रूपये दिये जाने के मामले कहा कि जब मीडिया ने पूछा तो कहा जिसकी आमदनी 12 हजार से कम होगी उसमें जोड़कर पूरा करेंगे, राजनाथ सिंह ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने किसानों के प्रतिवर्ष 6 हजार रुपये देने की बात कही है । कांग्रेस के मित्र ये सवाल पूछते हैं कि एयर फोर्स के सैनिकों ने कितने आतंकवादियों को मारा, जो बुजदिल होता है वह गिनता नही है, गिद्ध गिनता है, भारत के इतिहास में दुनिया के इतिहास में इतने आतंकवादी कभी नहीं मारे गये जितने पुलवामा हमले के बाद हमारी सेना ने मार गिराएं हैं । भारत शक्तिशाली देश बनकर उभरा है,सारी शक्तियां घबरा रही हैं। हमें मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है, सब मिलकर शहडोल लोकसभा से हिमाद्री सिंह को आशीर्वाद दीजिये। राजनाथ सिंह को सुनने के लिए यहां अपाल जनसैलाब उमड़ा

दीजिए जवाब और जीतिए इनामआप सब से अनुरोध है इसे शेयर जरूर करें

Question 1 - देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा ?
Question 2 - देश में इस बार किसकी सरकार बनेगी ?
Question 3 - देश में किस पार्टी को मिलेगी बहुमत ?
Question 4 - चौकीदार का सियासी जुमला किसे फायदा पहुंचाएगा ?
Question 5 - छत्तीसगढ़ में सिटिंग सांसदों को बदलना बीजेपी के लिए फायदेमंद होगा ?
Question 6 - क्या छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विस चुनाव वाला करिश्मा दोहरा पाएगी ?
Question 7 - क्या लोकसभा चुनाव में महागठबंधन असरदार होगा ?
Question 8 - क्या राफेल मुद्दे से कांग्रेस को फायदा पहुंचेगा ?
Question 9 - क्या एयर स्ट्राइक बीजेपी को चुनावी फायदा देगी ?
Question 10 - क्या इस बार वेस्ट बंगाल में बीजेपी कामयाब होगी ?
Question 11 - क्या राम मंदिर पर इस बार भी बीजेपी को वोट मिलेंगे ?
Question 12 - क्या कश्मीर के फ्रंट पर मोदी सरकार नाकाम रही है?
Question 13 - क्या आतंकवाद के खिलाफ मोदी सरकार की निति प्रभावी रही ?
Question 14 - क्या मप्र, छग, राजस्थान में बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा ?
Question 15 - क्या मध्य प्रदेश में बीजेपी प्रभावी प्रदर्शन करेगी ?
Question 16 -क्या दिग्विजय सिंह भोपाल का चुनाव जीत पाएंगे ?
Question 17- क्या छत्तीसगढ़ में इस बार मोदी लहर है ?

 

Web Title : Home Minister Rajnath Singh targets Kamal Nath government Prime Minister Narendra Modi told the country's need

जरूर देखिये