गृहमंत्री ने कहा- बीजेपी विधायक पर होगी सख्त कार्रवाई, भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा उजागर

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 26 Jun 2019 02:12 PM, Updated On 26 Jun 2019 02:12 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय और नगर निगम कर्मियों के बीच  मारपीट के मामले में गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि मामले में आकाश विजयवर्गी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि इस घटना से बीजेपी के चाल चरित्र चेहरा उजागर हुआ है।

बता दें कि इससे पहले जर्जर मकान तोड़ने पर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने आपत्ति जताई थी। दरअसल इंदौर के गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान को तोड़ने निगम की टीम पहुंची थी। विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों से कहा कि आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। उन्होंने इसी दौरान जेसीबी पोकलेन की चाबी भी निकाल ली।

आरोप है कि निगम के अधिकारियों को भाजपा विधायक ने पीटा भी। गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने की कार्रवाई रोकने को लेकर विधायक अधिकारियों पर दबाव बना रहे थे। विधायक समर्थकों ने भी निगम कर्मचारियों को पीटा। उन्होंने निगम की गाड़ियों में तोड़-फोड़ की। तीन थानों के बल और सीएसपी मौके पर पहुंच गए थे।

यह भी पढ़ें : अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा 

वहीं विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि निगम अधिकारियों के खिलाफ उनका बल्ला चलता रहेगा। विधायक ने कहा पहले आवेदन, फिर निवेदन, और फिर दे दनादन। उन्होंने कहा कि यह मुहिम जारी रहेगी और निगम का भ्रष्टाचार खत्म करेंगे।

Web Title : Home Minister said that strict action will be taken against BJP MLA

जरूर देखिये