गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जवानों की खुदकुशी के बढ़ते मामलों पर की चर्चा, अपर मुख्य सचिव को दिए अहम निर्देश | Home Minister Tamradhwaj Sahu discusses increasing cases of suicide of soldiers Important instructions given to Additional Chief Secretary

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जवानों की खुदकुशी के बढ़ते मामलों पर की चर्चा, अपर मुख्य सचिव को दिए अहम निर्देश

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जवानों की खुदकुशी के बढ़ते मामलों पर की चर्चा, अपर मुख्य सचिव को दिए अहम निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : December 1, 2020/2:58 pm IST

रायपुर। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की है। मीटिंग में गृहमंत्री ने अपर मुख्य सचिव को अहम निर्देश दिए हैं। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस जवानों को तनाव मुक्त होकर कार्य करने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद भारतीय टीम पर जुर्माना, ICC ने सभी खिलाड़…

गृहमंत्री साहू ने पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए शुरू किए गए स्पंदन अभियान के तहत खेलकूद का आयोजन करने, समय-समय पर काऊंसलिंग, स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देशित किया है। इसके साथ ही विभिन्न कैंपों का भ्रमण करने और उपयुक्त प्रणाली के माध्यम से पुलिस जवानों की समस्याओं और उनके समाधान के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- देव दीपावली में शामिल होने वाराणसी जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, वाराणस…

गृहमंत्री ने अपर मुख्य सचिव गृह सुब्रत साहू, पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी एवं पुलिस महानिदेशक (नक्सल अभियान) अशोक जुनेजा की बैठक लेकर इस संबंध में आवश्यक निर्देश दिए हैं।गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस और फोर्स के जवानों की खुदकुशी बढ़ते मामलों पर चर्चा के लिए ये बैठक बुलाई थी। ।