गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का अधिकारियों को सख्त निर्देश, कहा- प्रदेश में सट्टा और चरस के काले कारोबार पर लगाएं रोक | Home Minister Tamradhwaj Sahu's strict instructions to the officials, said - ban the black business of betting and charas in the state

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का अधिकारियों को सख्त निर्देश, कहा- प्रदेश में सट्टा और चरस के काले कारोबार पर लगाएं रोक

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का अधिकारियों को सख्त निर्देश, कहा- प्रदेश में सट्टा और चरस के काले कारोबार पर लगाएं रोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 26, 2020/2:11 pm IST

रायपुर: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने शनिवार को विभागीय अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी। बैठक के दौरान नक्सल समस्या, उप-निरीक्षक और आरक्षक भर्ती प्रक्रिया के संबंध, कानून व्यवस्था और राजनीतिक प्रकरण वापसी विषयों पर अधिकारियों से चर्चा की गई। इस दौरान मंत्री साहू ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं।

Read More: कोरोना वैक्सीन के नाम पर अवैध वसूली करने वाली स्टाफ नर्स का एक और कारनामा, नौकरी लगाने के लिए ऐंठे पैसे, मेकाहारा में करवाई ड्यूटी

बैठक के दौरान गृह मंत्री साहू ने निर्देश देते हुए कहा कि जिलों में कानून व्यवस्था बनाए रखें और एफआईआर के बाद जल्द से जल्द मामले की जांच करवाएं। पुलिस अस्पतलों में सुरक्षा बढ़ाई जाए। वहीं, प्रदेश में सट्टा और चरस के काले कारोबार पर भी रोक लगाने के निर्देश​ दिए गए हैं।

Read More: केंद्रीय कृषि बिल के विरोध में कांग्रेसी 29 सितंबर को राजभवन तक करेंगे पैदल मार्च, CM भूपेश भी होंगे शामिल

बैठक के दौरान अधिकारियों और मंत्री ताम्रध्वज साहू के बीच जिलों में पुलिस स्कूल खोलने और प्रस्तावित पुलिस पेट्रोल पंप को जल्द से जल्द खोलने को लेकर भी चर्चा हुई।

Read More: कोयलीबेड़ा इलाके में IED की चपेट में आया BSF जवान, गंभीर रूप से घायल