गृहमंत्री का बयान- प्रदेश को बनाएंगे गुंडामुक्त, अच्छा काम करने वाले पुलिस कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित | Home Minister's statement- Will make the state free from hooliganism Police employees who do good work will be honored

गृहमंत्री का बयान- प्रदेश को बनाएंगे गुंडामुक्त, अच्छा काम करने वाले पुलिस कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित

गृहमंत्री का बयान- प्रदेश को बनाएंगे गुंडामुक्त, अच्छा काम करने वाले पुलिस कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 12, 2019/6:13 pm IST

मुरैना । जिले के एक दिवसीय दौरे पर आए गृहमंत्री बाला बच्चन ने पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारो से चर्चा की। इस मौके पर गृहमंत्री बाला बच्चन ने प्रदेश चलाए जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध पर बात करते हुए साफ कहा कि प्रदेश में लगातार ये कार्रवाई जारी रहेगी। प्रदेश को गुंडा मुक्त कराने के लिए जो कार्रवाई इंदौर और ग्वालियर में शुरू की गई है,वो लगातार जारी रहेगी और पूरे प्रदेश में इस तरह की कार्रवाई जारी रहेंगी।

ये भी पढ़ें- किसान कर्जमाफी का दूसरा चरण 17 दिसंबर से, 50 हजार से 1 लाख रुपए तक …

गृहमंत्री बाला बच्चन ने स्पष्ट कहा कि ये तो बस शुरूवात है। चर्चा के दौरान हनीट्रैप के सवाल पर बोलते हुए गृहमंत्री ने साफ किया कि इस मामले की जांच वरिष्ट अधिकारियों के पास है, उस मामले में जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा । इसी के साथ भूमाफियाओ और गुंडा तत्वों पर कार्रवाई करते हुए प्रदेश को गुंडा मुक्त कराने का ये अभियान जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें- डबल मर्डर मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, Tik Tok वीडियो बनी मंजू औ…

गृहमंत्री बाला बच्चन ने पुलिस अधिकारियों की बैठक भी ली। बाला बच्चन ने हाइवे पर पेट्रोलिंग के लिए वाहन की समस्या पर को लेकर दिया आदेश जारी किए हैं। मंत्री ने जल्द से जल्द वाहन उपलब्ध कराने के लिए आदेश दिए हैं। अच्छा काम करने वाले पुलिस अधिकारियों का किया सम्मान करने की बात भी कही है। देश के टॉप 10 थानों में श्योपुरके बरगवां थाने को शामिल किये जाने पर की खुशी जाहिर की है। भाजपा के बिजली बिल को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि भाजपा मामले में नाटक कर रही है, कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के अनुसार किसानों के बिल आधे कर दिए हैं। जिससे एक करोड़ से अधिक लोगों को लाभ मिल रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sMdTeinT9jc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>