एक ही परिवार के 4 लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, दो बच्चों सहित पति-पत्नी गंभीर | honey bee attack on 4 person of a Family. hospitalize husband and wife with two minor

एक ही परिवार के 4 लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, दो बच्चों सहित पति-पत्नी गंभीर

एक ही परिवार के 4 लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, दो बच्चों सहित पति-पत्नी गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 7, 2019/12:51 am IST

हटा: डियादो थाना क्षेत्र के चोरईया घाटी पर मधुमक्खी के हमले से एक ही परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

Read More: हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, प्रमोशन के लिए अधिकतम आयु सीमा का नियम निरस्त

मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के जुनवानी निवासी इमरत यादव पत्नी राजकुमारी ,बेटी पारुल और पुत्र दिव्यांश के साथ पैदल अपने गांव जुनवानी वापस जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में जंगल में मधुमक्खियों के झुंड ने इन पर हमला बोल दिया। मधुमक्खी के हमले से चारों लोग बेहोशी की हालत में हनुमान मंदिर के पास पड़े हुए थे।

Read More: कीटनाशक युक्त घास खाने से 15 गायों की मौत, दो दर्जन से अधिक मवेशियों की हालत गंभीर

वहां से गुजर रहे एक ग्रामीण की नजर घायलों पर पड़ी और उन्होंने चारों गम्भीर घायलों को उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मडियादो पहुंचाया। इसके बाद उन्होंने घायलों के परिजनों को सूचना दी। गंभीर रूप से घायल राजकुमारी गर्भवती भी बताई जा रही है। डॉक्टर केसी आर्य की उपस्थिति में दंपत्ति सहित दोनों बच्चों का इलाज जारी है।

Read More: एक ही व्यक्ति के दो खातों से ऑनलाइन फ्रॉड, बड़ी रकम पर किया हाथ साफ

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/UpUfol_tKmo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>