श्मशान में ऐसा क्या हुआ कि लाश को अधजली अवस्था में ही छोड़कर भाग खड़े हुए परिजन, पूरे गांव में हड़कंप | honey bee attack on peoples

श्मशान में ऐसा क्या हुआ कि लाश को अधजली अवस्था में ही छोड़कर भाग खड़े हुए परिजन, पूरे गांव में हड़कंप

श्मशान में ऐसा क्या हुआ कि लाश को अधजली अवस्था में ही छोड़कर भाग खड़े हुए परिजन, पूरे गांव में हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : February 19, 2020/11:39 am IST

सतना: गढ़िया टोला स्थित श्मशान में आज एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां एक परिवार के लोग अपने परिजन का अंतिम संस्कार करने पहुंचे थे, लेकिन श्मशान में पहुंचने के कुछ देर बाद ही सभी लोग लाश को छोड़कर भागते दिखाई दिए। बताया गया कि यह पहली घटना नहीं है, जब लोग अपने परिजन की लाश छोड़कर श्मशान से भाग खड़े हुए। एसी घटना पिछले तीन दिनों के भीतर कई बार देखा जा चुका है।

Read More: एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने किया ब्रेकअप का खुलासा, भड़की नेहा कक्कड़ बोलीं- बताऊ तुम्हारी मां..

मिली जानकारी के अनुसार गढ़िया टोला स्थित श्मशान में मधुमक्खियों का आतंक मचा हुआ। इसके चलते यहां के लोगों में दहशत फैली हुई है। श्मशान में जो भी आ रहा है, मधुमक्खियां उनके पर हमला कर देती है। बताया गया कि शमशान स्थित पेड़ पर मधुमक्खियों का बड़ा छात्रा मौजूद है और जो भी अंत्येष्टि करने शमशान आता है उस पर मधुमक्खियां हमला कर देती है। यह आलम पिछले 3 दिनों से देखा जा रहा है।

Read More: मंत्री गोविंद सिंह ने सिंधिया समर्थकों को लिया आड़े हांथों, कहा ‘जो पार्टी में निष्ठा नहीं रखते उन्हे तत्काल पार्टी छोड़ देना चाहिए’

आज भी एक परिवार अपने परिजन की लाश लेकर शमशान पहुंचा था। जैसे ही परिजनों ने चीता को मुखग्नि दी, मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया। इसके बाद अंतिम संस्कार करने पहुंचे लोग लाश को ऐसे ही छोड़कर भाग खड़े हुए। जैसे तैसे मधुमक्खियों का आतंक समाप्त हुआ परिजनों ने लाश और चीता की लकड़ियां समेटी और वापस लौट गए। लाश लेकर पहुंचे लोगों का कहना था कि यहां अंत्येष्टि करना नामुमकिन है, लिहाजा वे कहीं और जाकर अंत्येष्टि करेंगे। मधुमक्खियों के हमले में 20 लोग का घायल होना बताया जा रहा है।

Read More: लग्जरी गाड़ी छोड़ साइकिल से जनता के बीच पहुंचे मंत्री कवासी लखमा, दिखा जुदा अंदाज