हनी ओबेराय का गनमैन है कपिल कक्कड़ को गोली मारने वाला धर्मपाल, मामूली बात में क्यों की फायरिंग.. जानिए | Honey Oberoi's gunman Dharampal who shot Kapil Kakkar

हनी ओबेराय का गनमैन है कपिल कक्कड़ को गोली मारने वाला धर्मपाल, मामूली बात में क्यों की फायरिंग.. जानिए

हनी ओबेराय का गनमैन है कपिल कक्कड़ को गोली मारने वाला धर्मपाल, मामूली बात में क्यों की फायरिंग.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 29, 2019/10:02 am IST

रायपुर। पचमढ़ी में कपिल कक्कड़ की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दुर्ग के पद्नाभपुर निवासी हनी उर्फ हरकिशन ओबेराय ठेकेदार के गनमैन धर्मपाल ने गोली मारी है। ठेकेदार हनी अपने गनमैन के साथ पचमढ़ी गया था। होटल में आयोजित पार्टी में गनमैन के साथ शामिल था।

पढ़ें- 9वां पुलिस दीक्षांत समारोह, 23 डीएसपी और 11 सब इंस्पेक्टर ने ली शपथ

कपिल ने हनी से गनमैन को पार्टी से बाहर करने को कहा। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो बढ़ गया जिसके बाद धर्मपाल ने कपिल कक्कड़ पर गोली चला दी। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

पढ़ें- गृह मंत्री को अफसोस, कर्ज माफी और तीजा की छुट्टी दिलाई, लेकिन एक भी बधाई कार्ड सरकार को नहीं आई

गौरतलब है ऑल इंडिया बाइकर्स ग्रुप के करीब 150 बाइकर्स पचमढ़ी में एक सेमिनार में शामिल होने आए थे। ये सभी पचमढ़ी स्थित होटल में रूके थे। इनमें छत्तीसगढ़ से करीब 20 लोग शामिल हुए थे।

पढ़ें- अब राजधानी के इस कांग्रेस नेता ने प्रीती तिवारी के खिलाफ की शिकायत,…

रायपुर हनी ट्रैप की ‘हसीना’ प्रीति तिवारी पर कांंग्रेस नेता ने भी लगाए आरोप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/x4ATmj45CuQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>