हनी ट्रैप : आरती की लाइफ स्टाइल से प्रभावित थी मोनिका, देखिए हुस्न के फंदे में कितनी गर्दन | Honey Trap: Monica was impressed by Aarti's lifestyle See how much neck in the trap of beauty

हनी ट्रैप : आरती की लाइफ स्टाइल से प्रभावित थी मोनिका, देखिए हुस्न के फंदे में कितनी गर्दन

हनी ट्रैप : आरती की लाइफ स्टाइल से प्रभावित थी मोनिका, देखिए हुस्न के फंदे में कितनी गर्दन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 22, 2019/2:36 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश का चर्चित हनी ट्रैप का मामला इतना बड़ा हो चुका है कि अब ज्यादातर जांच इंदौर पुलिस के हाथों से निकलकर ATS के पास आ गई है। इधर पुलिस रिमांड के दौरान आरती और मोनिका खुद को बेकसूर साबित करने में जुटी हैं। हालांकि इस दौरान दोनों कई खुलासे भी कर रही है। वहीं भोपाल से गिरफ्तार तीनों युवतियां की जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी पुलिस इसका विरोध करेगी। वैसे पुलिस को इस मामले में कई अहम सबुत मिल चुके हैं। लेकिन फिलहाल निगम इंजीनियर के मामले में ही ज्यादा फोकस किया है।

ये भी पढ़ें- हनी ट्रैप मामले में सामने आई पुलिस की बड़ी लापरवाही, हिरासत में रात…

हनी ट्रैप केस में इंदौर पुलिस की गिरफ्त में आई आरती दयाल और मोनिका यादव से 48 घंटों से ज्यादा पूछताछ हो चुकी है। ये पता चला है, कि मोनिका का सही नाम सीमा यादव है। जिसने मोनिका के नाम से फर्जी दस्तावेज बना रखे थे। पूछताछ में मोनिका ने बताया कि वो आरती की लाइफ स्टाइल देखकर नौकरी के चक्कर में उससे जुड़ गई। आरती ने ही उसे नगर निगम के इंजीनियर हरभजन से मिलवाया था। इन्हीं मेल मुलाकात के दौरान आरती ने उनके वीडियो बनाए। इधर आरती का कहना है कि श्वेता जैन ने उसे इंजीनियर हरभजन से मिलाया था। दरअसल हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार पांचों युवतियों में गठजोड़ है। इनकी कई पार्टियां होती थी जिसमें कई पूर्व मंत्री और अधिकारी शामिल हो चुके है। इनके जरिए कुछ बड़े ठेके और टेंडर भी दिलवाने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस किसी का नाम बचाने से बच रही है।

ये भी पढ़ें- हनी ट्रैप में चौकाने वाला खुलासा, आरोपी महिला को पूर्व सीएम ने दिलव…

बीजेपी ने इस मामले का खुलासा करने पर पुलिस की तारीफ की है। पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने पुलिस पर दबाव की बात कहते हुए मामले की जांच स्पेशल टीम या फिर CBI से कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। वहीं मंत्री सज्जन सिंह वर्मा इसे पूरे मामले को सरकार को अस्थिर करने की साजिश बता रहे है।

ये भी पढ़ें- बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने 23 सितंबर को मंदसौर और ​नीमच जाएंगे स…

इधर हनी ट्रैप खुलासे के बाद कांग्रेस और बीजेपी अलर्ट हो गई है। पार्टी दफ्तरों के चक्कर काटने वाले लोगों को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। बहरहाल पूरे मामले की जांच जारी है। जांच के बाद कई बड़े चेहरे और रसूखदार के कारनामे उजागर हो सकते है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LcOiLurv4Sw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers