हनी ट्रैप कांड : श्वेता जैन ने बताया खुद को बीमार, कोर्ट ने आवश्यक उपचार दिए जाने के दिए निर्देश | Honey trap scandal: Shweta Jain told herself ill Court directed to give necessary treatment

हनी ट्रैप कांड : श्वेता जैन ने बताया खुद को बीमार, कोर्ट ने आवश्यक उपचार दिए जाने के दिए निर्देश

हनी ट्रैप कांड : श्वेता जैन ने बताया खुद को बीमार, कोर्ट ने आवश्यक उपचार दिए जाने के दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 6, 2019/10:19 am IST

भोपाल। हनी ट्रैप कांड की आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन को कोर्ट में पेश किया गया। 1 दिन की रिमांड के बाद किया एसआईटी ने श्वेता स्वप्निल जैन को पेश किया है। श्वेता जैन के वकील ने कोर्ट में श्वेता की तबियत खराब होने की बात कहते हुए जेल के बाहर से इलाज की अनुमति मांगी है।

ये भी पढ़ें- खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 5 लोगों की दर…

श्वेता जैन के वकीलों ने दलील दी कि उन्हें जेल में इलाज की व्यवस्था नहीं दी जा रही है। श्वेता का चेकअप करवाकर जेल के बाहर इलाज कराए जाने को कहा है।
श्वेता के वकील विवेक चौधरी की दलील दी श्वेता को बीमारियों के इलाज के अभाव के चलते जान को भी खतरा हो सकता है।

ये भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रक ने सामने जा रहे ऑटो को मारी टक्कर, तीन मासूम सहित 5…

श्वेता के वकील की दलीलों के बाद कोर्ट ने जेल प्रधान को आदेश दिया है कि वह श्वेता की सारी जांच करवाने के बाद उसे इलाज मुहैया कराएं। कोर्ट ने ये भी स्पष्ट किया कि जेल में व्यवस्था नहीं है तो बाहर इलाज करवाएं। बता दें कि श्वेता जैन को 15 दिन की ज्यूडिशल रिमांड पर जेल भेजा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NTCaNcP6XX8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>