हनीप्रीत बोली पापाजी की पीठ और कमर में दर्द होगा मुझे उनके पास भेज दिया जाए

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 08 Oct 2017 01:17 PM, Updated On 08 Oct 2017 01:17 PM

रेप के आरोपी गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी हमराज हनीप्रीत ने पुलिस अधिकारियों से राम रहीम से मिलने की इच्छा जाहिर की है। हनीप्रीत ने कहा कि पापाजी की पीठ और कमर में दर्द होगा। लिहाजा मुझे उनके पास भेज दिया जाए। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पहले पूछताछ को घुमाने की कोशिश करने वाली हनीप्रीत अब पुलिस की सख्त पूछताछ के आगे टूटने लगी है।

हवालात में 'हनी' कर रही पुलिस को गुमराह

उसने कोर्ट में पुलिस के खिलाफ टाॅर्चर करने का आरोप भी लगाया था। वहीं कई मीडिया रिपोर्टस ने तो यहां तक खुलासा किया की हनीप्रीत ने जेल की लेडी डाॅक्टर से भी राम रहीम से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। जिसपर लेडी डाॅक्टर ने हनीप्रीत को ड़ांट भी लगाई थी। यहां आपको यह जानकार हैरानी होगी की जेल जाने के तुरंत बाद ही राम रहीम ने भी हनीप्रीत से मिलने की इच्छा जाहिर की थी।

हनीप्रीत का पूर्व पति बोला, मैंने हनी और राम रहीम को निर्वस्त्र संबंध बनाते देखा

राम रहीम ने कहा था कि हनीप्रीत मेरी फिजियोथेरेपिस्ट है और उसे मेरे साथ रहने की इजाजत दी जाए। अब यह समझ से परे है कि हनीप्रीत - रामरहीम की बेटी है या फिजियोथेरेपिस्ट लेकिन इसी बीच दोनों पीड़ितओं ने राम रहीम की सजा को 20 साल से बढ़ाकर उम्र कैद में तब्दीलल करने की मांग करते हुए कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है। 

बलात्कारी बाबा को लगी 'हनी' की तलब, जेल में मसाज चाहता है 'बाबा'

Web Title : Honeypreet say's Papaji's ke back me pain hoga muze unke pass bhejdiya jaye

जरूर देखिये