राजधानी में हनीट्रैप की आरोपी प्रीती तिवारी भेजी गई जेल, पिता भी पुलिस की हिरासत में, पीड़ित कारोबारी की कार बरामद | Honeytrap accused Preeti Tiwari sent to jail in the capital, father also in police custody

राजधानी में हनीट्रैप की आरोपी प्रीती तिवारी भेजी गई जेल, पिता भी पुलिस की हिरासत में, पीड़ित कारोबारी की कार बरामद

राजधानी में हनीट्रैप की आरोपी प्रीती तिवारी भेजी गई जेल, पिता भी पुलिस की हिरासत में, पीड़ित कारोबारी की कार बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 28, 2019/1:02 pm IST

रायपुर। राजधानी के हनीट्रैप मामले में आरोपी प्रीती तिवारी के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं कारोबारी की क्रेटा कार भी बरामद की गई है। पुलिस ने राजिम से कार बरामद की है। पुलिस ने आज प्रीती को कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे जेल में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें — वायरल वीडियो से गर्म हुई सियासत, ट्रांसफर के लिए पैसे लगने की बात कह रही हैं केबिनेट मंत्री

हनीट्रैप मामले में आरोपी प्रीति तिवारी को आज कोर्ट में पेश किया गया है। 1 दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर पंडरी थाना पुलिस ने प्रीती तिवारी को कोर्ट में पेश किया है। इसके बाद कोर्ट ने 11 अक्टूबर तक न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें — नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, पुल के नीचे लगाया 60 किलो का बम, सुरक्षाबलों ने किया बरामद

बता दें कि हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार प्रीति तिवारी को 50 लाख रूपए लेते महिला पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। प्रीति कारोबारी से अब तक 1 करोड़ 38 लाख 51 हजार रूपए वसूल चुकी थी। पुलिस को प्रीति का मंगेतर रिंकी शर्मा उर्फ रिंकू समेत 4 गुर्गों की भी तलाश है। आरोपियों ने कारोबारी की क्रेटा कार भी छीनकर अपने पास रख लिया था। युवती के भोपाल और दिल्ली से भी कनेक्शन सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें — छत्तीसगढ़ जिला बल में आरक्षकों की भर्ती प्रक्रिया निरस्त, डीजीपी ने जारी किए आदेश, बताई ये बड़ी वजह 

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/ET1pOinibWg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers