अस्पताल प्रबंधन का दावा! ऑक्सीजन की कमी से हो रही कोराना मरीजों की मौत, प्रशासन और सरकार पर आंकड़े छिपाने के भी आरोप | Hospital management claims, deaths of korana patients due to lack of oxygen, administration and government also accuse of hiding data

अस्पताल प्रबंधन का दावा! ऑक्सीजन की कमी से हो रही कोराना मरीजों की मौत, प्रशासन और सरकार पर आंकड़े छिपाने के भी आरोप

अस्पताल प्रबंधन का दावा! ऑक्सीजन की कमी से हो रही कोराना मरीजों की मौत, प्रशासन और सरकार पर आंकड़े छिपाने के भी आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 13, 2021/9:47 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण और लगातार हो रही मौतों को लेकर अब मामला गर्म होने लगा है, इस बीच सिटी अस्पताल में 5 मरीजों की मौत के मामले में अस्पताल प्रबंधन ने प्रशासन पर आरोप लगाया है कि प्रशासन ऑक्सीजन नहीं उपलब्ध करा रहा है। अस्पताल प्रबंधन ने दावा किया कि यहां ऑक्सीजन की कमी से ही मरीजों की मौत हुई है। इसके साथ ही अस्पताल प्रबंधन ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन कोरोना के आंकड़े छुपा रहे हैं, इधर सरकार पर्याप्त ऑक्सीजन होने का दावा कर रही है।

ये भी पढ़ें: मरीजों की मौत पर चिरायु हॉस्पिटल के MD अजय गोयनका ने कहा- ये कोविड का पेंडेमिक चल रहा है..

इधर वैष्णो अस्पताल के डॉक्टर ने प्रशासन से हाथ जोड़कर अपील की है कि उन्हे ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराए जाएं, उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि अस्पतालों में जाकर सुनिश्चित करें और देखें कि कितनी कमी है, भोपाल में हालात खराब हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: प्रदेश के इस जिले में 15 अप्रैल से लागू होगा 7 दिनों का कोरोना कर्फ…

इसके पहले भोपाल के ही चिरायु हॉस्पिटल के MD अजय गोयनका का बयान आया था, हॉस्पिटल में मरीजों की मौत पर उन्होंने कहा कि ये कोविड का पेंडेमिक चल रहा है, यहां पर हर जिले के सबसे सीरियस पेशेंट आते हैं, कुछ ब्रॉड डेड आते हैं, कुछ 2-4 घंटे में खत्म हो जाते हैं। तमाम कोशिशों के बाद भी हम उन्हें बचा नहीं पाते, पिछले 15 दिनों में हर अस्पताल से 10 – 15 मौत हो रही हैं, चिरायु अस्पताल पिछले 1 साल से कोरोना के लिए काम कर रहा है।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में 10वीं, 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं रद्द, जानिए अब कब हो…

 
Flowers