पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने का केस, आशीष को तिहाड़ जेल भेजने का आदेश | Hotel Gun Incident:

पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने का केस, आशीष को तिहाड़ जेल भेजने का आदेश

पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने का केस, आशीष को तिहाड़ जेल भेजने का आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 19, 2018/10:29 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने वाला पूर्व सांसद का बेटा आशीष पांडेय को कोर्ट ने तिहार जेल भेजने का आदेश दिया है। आशीष के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की। सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने 2 दिन की पुलिस रिमांड की कोर्ट से मांग की है। आशीष पांडेय के वकील ने दिल्ली पुलिस के रिमांड का विरोध किया है। 

पढ़ें- अमित जोगी का बयान- जोगी कहीं से नहीं लड़ेंगे चुनाव, ये है वजह

कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए आशीष की जमानत याचिका खारिज कर दी। कोर्ट ने आशीष के लाइसेंसी पिस्तौल पर तंज कसते हुए कहा है कि लायसेंस हुआ तो क्या हुआ पिस्टल खुलेआम दिखाने के लिए नहीं दिया गया है। हथियार रखना खिलौना रखना नहीं है। इसके लिए मैच्युरिटी जरूरी। दिखाने के लिए नहीं होता है। अपनी सुरक्षा के लिए होता है। कोर्ट ने बयान देते हुए आरोपी आशीष पांडेय को तिहाड़ जेल भेजने का आदेश दिया। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने स्पष्ट कहा कि साफ है कि आरोपी हथियार का रौब दिखा रहा है।

पढ़ें- कांग्रेस में टिकट वितरण से नाराज नेता के बागी तेवर, निर्दलीय मैदान में उतरने की तैयारी

घटना के बाद फरार चल रहे आशीष ने वीडियो के जरिए पहले अपना पक्ष रखा था। फिर उसने बाद में पटियाला कोर्ट में आत्मसमर्पण किया। आशीष का कहना है कि इस घटना का सिर्फ एक ही पक्ष दिखाया जा रहा है। उसका कहना है कि मीडिया उसका ट्रायल कर रही है और उसके साथ ऐसे ट्रीट किया जा रहा है, जैसे वह कोई वांटेड आतंकवादी हो। सरेंडर करने से पहले आशीष ने एक वीडियो जारी किया और उस वीडियो में आशीष ने अपना पूरा पक्ष रखा और होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने और होटल स्टाफ के बयान दर्ज करवाने की अपील भी की।

जानें क्या था मामला-

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में बसपा के पूर्व सांसद के बेटे ने रिवॉल्वर लेकर जमकर ड्रामा किया। नेता के बेटे ने रिवॉल्वर निकालकर कपल को धमकाया। होटल के बाहर काफी देर तक ड्रामा चलता रहा। रिवॉल्वर लेकर धमकाने वाला युवक बीएसपी सांसद राकेश पांडेय का बेटा आशीष पांडेय है जिसकी किसी बात को लेकर एक कपल से अनबन हो गई। और तैश में आकर उसने अपने एसयूवी वाहन से रिवॉल्वर निकाल ली। आशीष रिवॉल्वर लेकर कपल की ओर बढ़ता दिख रहा है। वह इसके बाद कपल के साथ गाली-गलौच करने लगता है। आरोपी ने जाते-जाते भी मैनेजर को अगले दिन देख लेने की धमकी दी। यही नहीं, SUV में उसके साथ मौजूद लड़कियां भी वीडियो शूट करते हुए कपल को गालियां देती दिख रही हैं। 

पढ़ें- इन राज्यों के सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मिलेगी बढ़ी हुई सैलरी

वीडियो में आशीष के साथ एक युवती है जो कपल को धमकाते नजर आ रहे हैं। आशीष हाथ में जैसे ही पिस्तौल लहराता है, वहां हड़कंप मच जाता है। कुछ देर बाद वे कपल को धमकी देते हुए वहां से चले जाते हैं। आखिर वह कपल को किस बात को लेकर धमकी दे रहा था, यह अभी यह साफ नहीं हुआ है। दिल्ली पुलिस ने आशीष के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है। 

ऐसी बातें निकलकर सामने आ रहीं है कि आशीष होटल में लेडीज बाथरूम में घुस गया था जहां उसकी बहस हो गई। होटल के असिस्टेंट सिक्योरिटी मैनेजर से आशीष की बहस बढ़ गई, जिसके बाद आरोपी ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24