कल से शुरू हो रहे शीत सत्र में गर्माएगा सदन! पक्ष और विपक्ष ने लगाए 961 सवाल, सरकार को घेरने की तैयारी | The house will be hot in the winter session starting tomorrow! 961 questions put to the side and opposition

कल से शुरू हो रहे शीत सत्र में गर्माएगा सदन! पक्ष और विपक्ष ने लगाए 961 सवाल, सरकार को घेरने की तैयारी

कल से शुरू हो रहे शीत सत्र में गर्माएगा सदन! पक्ष और विपक्ष ने लगाए 961 सवाल, सरकार को घेरने की तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : December 20, 2020/1:31 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल 21 दिसम्बर से शुरू हो रहा है जो 30 दिसम्बर तक चलेगा । सत्र के दौरान कुल 7 बैठकें होगी । इस दौरान द्वितीय अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा । सत्र के हंगामेदार होने की पूरी पूरी संभावना है । विपक्ष ने इसकी तैयारी कर ली है । पक्ष और विपक्ष ने 961 सवाल लगाए है । इस दौरान कई महत्वपूर्ण विधेयक भी रखे जाएंगे ।

ये भी पढ़ेंःशहीद वीरनारायण सिंह के बलिदान से हमारी पहचान- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

विपक्ष ने धान खरीदी में अव्यवस्था, किसानों की मौत, प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति, ड्रग्स माफिया, रेत माफिया की सक्रियता आदि मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है । पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि किसानों की खुदकुशी, महिला अत्याचार, अपराध की घटनाओं के साथ किसानों की पीड़ा का मुद्दा सदन में उठाया जाएगा । इस पर मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने कहा कि विपक्ष सरकार को घेरेगी तो हम भी जवाब देने के लिए तैयार हैं, सरकार की योजनाओं को हम बताएंगे, कुछ नया भी होगा ।

ये भी पढ़ेंः#ThankYouCm: छत्तीसगढ़ी ल पुनर्जीवित करे के प्रयास जब राज बनिस तभे ल…

 
Flowers