इस टीवी एक्ट्रेस ने कैसे पाया सिगरेट की लत से छुटकारा, इंस्टाग्राम में शेयर करके बताई ये बात

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 25 Jul 2019 05:35 PM, Updated On 25 Jul 2019 05:35 PM

नई दिल्ली। अगर आप भी स्मोकिंग छोड़ना चाहते हैं तो इस सेलिब्रेटी से सबक ले सकते हैं। टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी ऐसी ही बुरी आदत से छुटकारा पा लिया है। सुमोना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि कैसे एक्ट्रेस ने सिगरेट की लत से छुटकारा पा लिया है। अक्सर देखा गया है कि मानसिक काम करने वाले लोग स्मोकिंग जैसी गलत आदतों का शिकार हो जाते हैं।

read more: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन जिलों में आगामी 24 घंटे के भीतर भारी बारिश की संभावना

स्मोकिंग की लत लगने में समय नही लगता लेकिन इस लत को छोड़ना उतना ही कठिन हो जाता है। सुमोना ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'आई क्विट, डिड यू'। सुमोना अपने लंबे से पोस्ट पर लिखा कि दो साल पहले एक दोस्त के जन्मदिन पर मैंने सिगरेट पीना छोड़ा था और तब से आज तक इसे हाथ नहीं लगाया। क्या यह बहुत मुश्किल काम था, हां, बहुत ज्यादा। अब मेरी बॉडी इन सबको बर्दाश्त नहीं कर पाती। अब मैं ऐसे कमरे में भी नहीं रह सकती जहां लोग सिगरेट पी रहे हों।

read more: भाजपा के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी का बयान, भाजपा में वापसी का सवाल ही नही, और भी विधायक हैं नाराज

बता दें कि सुमोना टीवी इंडस्ट्री की काफी जानी मानी अदाकारा हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुमोना आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए और नए लुक्स के साथ फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। सुमोना फिलहाल कपिल के शो में कॉमेडी करती नजर आ रही हैं।

 

Web Title : How did this TV actress get rid of cigarette addiction, share it in Instagram

जरूर देखिये