कभी 96 Kg वजन वाली एक्ट्रेस सारा अली खान कैसे बनी फिट, शेयर किया फिटनेस मंत्र ...जानिए | How ever actress Sarah Ali Khan weighing 96 Kg became fit, shared fitness mantra ... know

कभी 96 Kg वजन वाली एक्ट्रेस सारा अली खान कैसे बनी फिट, शेयर किया फिटनेस मंत्र …जानिए

कभी 96 Kg वजन वाली एक्ट्रेस सारा अली खान कैसे बनी फिट, शेयर किया फिटनेस मंत्र ...जानिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:11 am IST

नई दिल्ली। बहुत कम समय में बॉलीवुड में अलग अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लव आज कल’ को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन अपनी एक्टिंग के साथ सारा अली खान अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं, क्योंकि कुछ साल पहले ही ओवरवेट दिखने वाली सारा आज लोगों के लिए फिटनेस आइकॉन बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 13 के विनर के नाम के ऐलान के साथ गरमाया विवाद, महिला कर्मचारी ने कि…

हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी डाइट और लाइफस्टाइल के बारे में कुछ बातें शेयर कीं, इन आसान से टिप्स को जानकर आप भी सारा की तरह फिट हो सकते हैं, सारा ने बताया कि वह सुबह के वर्कआउट के साथ हल्दी, पत्ता गोभी और और गर्म पानी लेना पसंद करती हैं। वर्कआउट के बाद वो प्रोटीन डाईट लेती हैं जिसमें ग्रीक योगर्ट और उसके साथ एक कप कॉफी शामिल है। उन्होंने अपने ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर को लेकर बताया कि उन्हें नॉनवैज बेहद पंसद है और वो अपनी डाईट में अंडे और चिकन जरूर रखती हैं, इसके अलावा वो चाईनीज डिशेज की शौकीन हैं।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

सारा ने यहां अपनी चीट डाइट के बारे में भी बताया, उन्होंने कहा कि हफ्ते में एक बार वो चीट मील लेती हैं। जब उनसे पूछा गया कि उनके ट्रांस्फॉर्मेशन में क्या चीज सबसे मददगार साबित हुई, तो उन्होंने बताया कि वो सुबह, दोपहर, शाम, हर वक्त सिर्फ पिज्जा खाती थीं, लेकिन अब वो पिज्जा अवॉइड करती हैं। सारा ने अपनी एक्सरसाइज को लेकर भी कुछ बातें साझा कीं, जिसमें उन्होनें बताया कि वो सुबह जल्दी उठने के बजाय, रात को एक्सरसाइज करना ज्यादा पंसद करती हैं और उन्हें कार्डियो और पिलाटे एक्सरसाइज करना अच्छा लगता है।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 विजेता के नाम का ऐलान के बाद कलर्स टीवी की महिला कर्मचार…

 
Flowers