यातायात कैसे सुधरे जब पुलिस बल ही स्वीकृत नहीं, आईजी ने प्रेस कांफ्रेस कर बयां की मजबूरी | How traffic improves when the police force itself is not approved IG confessed to press conference

यातायात कैसे सुधरे जब पुलिस बल ही स्वीकृत नहीं, आईजी ने प्रेस कांफ्रेस कर बयां की मजबूरी

यातायात कैसे सुधरे जब पुलिस बल ही स्वीकृत नहीं, आईजी ने प्रेस कांफ्रेस कर बयां की मजबूरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 24, 2019/4:44 am IST

मनेन्द्रगढ़ । सरगुजा रेंज के आईजी के सी अग्रवाल ने एक प्रेस कांफ्रेस कर यातायात व्यवस्था बदहाल होने पर इसके लिए बल की कमी की मजबूरी बताई है। आईजी ने कहा पूरे रेंज में यातायात का पुलिस बल ही स्वीकृत नहीं है । शासन को इस सम्बंध में प्रस्ताव भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- डॉक्टर ने HC में की याचिका, कहा- जेल में राम रहीम की जान को खतरा

वहीं पुलिस कर्मियों के आवास को लेकर आईजी के सी अग्रवाल ने कहा कि जर्जर मकान को गिराकर नए मकान बनाने की कार्ययोजना बनी है। इस पर जल्द काम शुरु किया जायेगा। साइबर सेल के बढ़ते मामले को लेकर उन्होंने कहा कि हर थाने में साइबर सेल अलग से होगा। साइबर सेल को नए साफ्टवेयर और एप से अपडेट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा- ट्रेन में सफर के दौरान भी यात्रियों क…

ग्रामीण इलाकों में दूर दराज के क्षेत्रों के थानों में सप्ताह में एक दिन एसडीओपी बैठेंगे। वहीं आईजी के सी अग्रवाल ने अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने पर कहा कि इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहें हैं। चोरी की वारदात में 3 साल में तुलनात्मक कमी आई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jbkpleiNI8E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers