ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की शुरुआत, मोदी और ट्रंप NRG स्टेडियम पहुंचे, कार्यक्रम में उमड़ा जन सैलाब..देखिए | 'Howdy Modi' program begins in Houston, Modi and Trump arrive at NRG Stadium;

ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की शुरुआत, मोदी और ट्रंप NRG स्टेडियम पहुंचे, कार्यक्रम में उमड़ा जन सैलाब..देखिए

ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की शुरुआत, मोदी और ट्रंप NRG स्टेडियम पहुंचे, कार्यक्रम में उमड़ा जन सैलाब..देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 22, 2019/3:52 pm IST

नईदिल्ली। अमेरिकी शहर ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ह्यूस्टन पहुंच गए हैं। इस दौरान मोदी 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी लोगों को संबोधित करेंगे।

read more: ब्रांड-न्यू होंडा एक्टिवा के शोरूम से बाहर निकलते ही पुलिस ने काटा …

यहां एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। बताया जा रहा है कि पोप को छोड़कर, किसी निर्वाचित विदेशी नेता के अमेरिका दौरे पर लोगों का यह सबसे बड़ा जमावड़ा होगा।

read more: पुलिसकर्मी ने दिए टिप्स, बताया- कैसे निपटाएं 22,000 का चालान सिर्फ …

इसके पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने किया ट्वीट कहा थोड़ी ही देर में मैं अपने दोस्त के साथ ह्यूस्टन में होऊंगा। ये टेक्सास में एक अच्छा दिन होगा। इसके जवाब में मोदी ने भी ट्वीट कर कहा जल्द ही आपसे मुलाकात होगी।

read more: देशभर में प्याज की कीमत 70 से 80 रुपये किलो, स्टॉक की सीमा पर विचार कर रही है…

स्टेडियम में विशाल जनसैलाब एकत्रित है। ह्यूस्टन के मेयर सिल्वेस्टर टर्नर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत किया। इस दौरान यूएस सीनेटर टेड क्रूज ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र हैं और अमेरिका आपका दोस्त है।

 

 
Flowers