अमेरिका में मोदी के स्वागत के लिए 'हाउडी मोदी' कार्यकम, मोदी-ट्रंप करेंगे मेगा रैली | Howdy Modi program to welcome Modi in America, Modi-Trump will conduct mega rally

अमेरिका में मोदी के स्वागत के लिए ‘हाउडी मोदी’ कार्यकम, मोदी-ट्रंप करेंगे मेगा रैली

अमेरिका में मोदी के स्वागत के लिए 'हाउडी मोदी' कार्यकम, मोदी-ट्रंप करेंगे मेगा रैली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : September 17, 2019/7:30 am IST

नई दिल्ली। पीएम मोदी का अमेरिका दौरा एतिहासिक बनने जा रहा है। मोदी 22 सितंबर को ह्यूस्टन शहर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उनकी सभा में भारतीय-अमेरिकी लोगों की भारी भीड़ जुटने वाली है।

पढ़ें- PM मोदी का जन्मदिन, राजधानी में काटा गया 69 फीट लंबा केक, बीजेपी कार्यकर्ता म…

बताया जा रहा है मोदी-ट्रंप यहां मेगा रैली करने वाले हैं। बीजेपी इस रैली को लेकर खासा उत्साहित नजर आ रही है तो वहीं कांग्रेस अपने बयानबाजी में नरमी बरतती नजर आ रही है।

पढ़ें- कॉलेज प्रबंधन का फरमान, लंबी कुर्ती पहनकर आएं तभी मिलेगी क्लास में ..

मोदी के दौरे को लेकर रविवार को व्हाइट हाउस ने डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी को लेकर औपचारिक ऐलान भी कर दिया है। व्हाइट हाउस के मुताबिक ये कार्यक्रम अमेरिका और भारत के लोगों के बीच दृढ़ संबंधों को और मजबूत करेगा। इसके अलावा व्हाइट हाउस ने बयान जारी करते हुए ये भी कहा है कि यह दोनों देशों के बीच एनर्जी और व्यापार के क्षेत्र में रिश्तों को मजबूत करने का मौका होगा।

पढ़ें- विधानसभा के पूर्व स्पीकर ने लगाई फांसी, भ्रष्टाचार के मामले दर्ज हो…

गौरतलब है कि ह्यूस्टन में आयोजित ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में करीब 50,000 भारतीय-अमेरिकी लोग पहुंचने वाले हैं। मोदी भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे। मोदी के दौरे को लेकर वहां के लोगों में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है।

 

 
Flowers