"सुपर 30" में ऋतिक का गमछा लुक हुआ वायरल | hrithik roshan in super 30 viral photo

“सुपर 30” में ऋतिक का गमछा लुक हुआ वायरल

"सुपर 30" में ऋतिक का गमछा लुक हुआ वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:03 AM IST, Published Date : March 2, 2019/10:56 am IST

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी प्रत्येक फ़िल्म में विभिन्न किरदार के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते है। अपने किरदार को निभाने के लिए अभिनेता खूब मेहनत करते है और हर बार प्रशंसकों को अचंभित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है।

ऋतिक अपनी आगामी फिल्म “सुपर 30” में एक ओर दमदार भूमिका निभाने के लिए तैयार है। फ़िल्म से रिलीज हुए उनके लुक ने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है।वही, अभिनेता इस किरदार में ढलने के लिए हमेशा अपने साथ एक गमछा रखते थे जो उन्हें इस किरदार में ढलने के लिए मदद करता था।

 

अभिनेता फ़िल्म “सुपर 30” में एक बिहारी किरदार निभा रहे है, ऐसे में गमछा उनके किरदार का अभिन्न हिस्सा है और इसिलए ऋतिक अक्सर अपने पास गमछा रखा करते थे जिससे उन्हें किरदार का सार पकड़ने में मदद मिलती थी।सुपर 30 में ऋतिक रोशन पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे जो 30 हुनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है।

 

सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ सुपर 30 में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।ऋतिक रोशन अभिनीत यह फ़िल्म 26 जुलाई, 2019 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।