चमड़ा और कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का कबाड़ स्वाहा, 3 घंटे बाद भी आग पर काबू नही | Huge fire in leather and scrap warehouse, millions of junk destroyed

चमड़ा और कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का कबाड़ स्वाहा, 3 घंटे बाद भी आग पर काबू नही

चमड़ा और कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का कबाड़ स्वाहा, 3 घंटे बाद भी आग पर काबू नही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 14, 2020/6:22 pm IST

डोंगरगढ़। शहर के कालका पारा स्थित सलीम खान के चमड़ा एवं कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगी हुई है। आग को लगे तीन घंटे से अधिक समय हो चुका है लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। राजनांदगांव से पहुंची दमकल की गाड़िया आग बुझाने का प्रयास कर रही है। पुलिस एवं स्थानीय प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची हुई है।

ये भी पढ़ें:राजधानी में चौथे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का समापन, बाॅलिवुड और छॉलीवुड के कलाकारों ने लिया ह…

यहां प्रशासन की टीम के पहुंचने पर लोगों ने नगरपालिका के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को घेर लिया तथा उन्हें खरी खोटी सुनाया, स्थानीय लोगों का कहना है कि आग लगने के बाद नगरपालिका स्थित फायर ब्रिगेड को सूचना दी,लेकिन अधिकारियों ने दमकल की गाड़िया ख़राब होने का हवाला दिया जिसके चलते नगर निगम राजनांदगांव से दमकल की गाड़ियों को बुलवाना पड़ा।

ये भी पढ़ें: डीजीपी ने किया 5 लाख के इनाम की घोषणा, सबसे बड़ी चोरी के खुलासे पर …

जिसमे दो घंटे का समय लग गया, गोदाम मालिकों ने आग लगाने की आशंका जताई है, हालाँकि आग से नुकसान का आकलन अभी नहीं हो सका है। जानकारी के अनुसार इसी गोदाम में चार से पांच बार पहले भी आग लग चुकी है,गोदाम का बीमा भी होना बताया गया है।

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष का कांग्रेस पर हमला, कहा कुनीतियों और सत्ता के दुरुप…