इन मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्लाबोल कल, प्रदर्शन को बड़ा बनाने कांग्रेस नेताओं ने बनाई ऐसी रणनीति | Hullabol tomorrow against the central government regarding these issues

इन मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्लाबोल कल, प्रदर्शन को बड़ा बनाने कांग्रेस नेताओं ने बनाई ऐसी रणनीति

इन मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्लाबोल कल, प्रदर्शन को बड़ा बनाने कांग्रेस नेताओं ने बनाई ऐसी रणनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 24, 2019/11:42 am IST

इंदौर। केंद्र सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में कांग्रेस कमेटी सोमवार को कलेक्टोरेट पर प्रदर्शन करेगी,जिसकी तैयारी को लेकर गांधीभवन में आज बैठक रखी गयी। कांग्रेस नेता ने प्रदर्शन में भींड की ज़िम्मेदारी को लेकर भी चर्चा की। बैठक में तय किया गया है की प्रदर्शन में ब्लॉक से लेकर शहर तक के सभी पदाधिकारी, नेता शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें —चलती ट्रेन से अलग हो गया इंजन, बड़ा हादसा होने से टला, कई ट्रेनों को आउटर में रोका गया

दरअसल कांग्रेस फिर एक बार केंद्र सरकार पर हल्ला बोलने के लिए तैयार है। ज्यादा बारिश से प्रदेश में हुए नुकसान पर केंद्र से 6621.28 करोड़ रुपए मांगे थे, लेकिन 1 हजार करोड़ ही देने की घोषणा की। वहीं गांधी परिवार की एसपीजी हटाए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया जाएगा। गृह मंत्री बाला बच्चन के मुताबित केंद्र प्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है, क्यों कि प्रदेश को उसका हक नही मिल रहा।

यह भी पढ़ें — पत्नी को मारी गोली, फिर खुद को किया शूट, बंद मकान में मासूम करती रह…

कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश के मुखिया कमलनाथ ने पीएम से मिलकर भी किसान को राहत राशि देने की मांग की, लेकिन चार राज्यों को राशि देने के बाद भी मप्र को राशि नहीं दी गयी, जिसके चलते करोड़ों का नुकसान प्रदेश की जनता को हुआ है। कांग्रेस सोमवार को होने वाले प्रदर्शन को यादगार बनाना चाहती है, ऐसे में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें — गायों की मौत पर कलेक्टर को नोटिस, अब तक की कार्रवाई की जानकारी मांगी 

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/D9MAtGuSAt8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>