उमंग सिंघार का अपमान आदिवासियों का अपमान है, पूर्व सीएम ने उपचुनाव में बनाया प्रमुख मुद्दा | Humiliation of Umang Singhar is an insult to tribals Former CM Shivraj Singh Chauhan made a major issue in the by-election

उमंग सिंघार का अपमान आदिवासियों का अपमान है, पूर्व सीएम ने उपचुनाव में बनाया प्रमुख मुद्दा

उमंग सिंघार का अपमान आदिवासियों का अपमान है, पूर्व सीएम ने उपचुनाव में बनाया प्रमुख मुद्दा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 5, 2019/2:57 am IST

झाबुआ । मध्यप्रदेश में जारी सियासी संग्राम के मध्य पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने CM कामलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय पर निशाना साधा है। शिवराज ने कहा कि सरकार कौन चला रहा है ये साफ होना चाहिए। शिवराज बोले कि कांग्रेस सरकार – रेत और गिट्टी खा रही है। प्रदेश की जनता को गिद्ध की तरह नोंच रही है।

ये भी पढ़ें- MP के सियासी संग्राम में शेरा की एंट्री, सरकार को समर्थन दे रहे निर…

कांग्रेसी विधायक उमंग सिंघार का पुतला जलाकर आदिवासियों का अपमान कर रहे है । अपने हिस्से को लेकर कांग्रेस में लट्ठ चल रहे हैं। कांग्रेस के खिलाफ कोई ग्वालियर में बोल रहा है, कोई धार में बोल रहा है तो कोई भोपाल में बोल रहा हैँ।

ये भी पढ़ें- मिनी मुंबई में भी विराजे लालबाग के राजा, 3 डी इफेक्ट से जगमगाया पंडाल

झाबुआ में शिवराज का ऐसा ही तंज वाला शायराना अंदाज देखने को मिला। उन्होंने 16 हजार का बिजली का बिल भी लहराया और प्रदेश सरकार को कोसा। दरअसल शिवराज बुधवार को झाबुआ में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे। झाबुआ में आने वाले समय मे उपचुनाव होना है इसी को लेकर यहां राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गयी है।