पति-पत्नी का हुआ ग्राहक और कॉलगर्ल के रुप में आमना-सामना, कॉमन फ्रेंड का भी अहम रोल | Husband and wife face to face as a customer and call girl Common friend also plays a big role

पति-पत्नी का हुआ ग्राहक और कॉलगर्ल के रुप में आमना-सामना, कॉमन फ्रेंड का भी अहम रोल

पति-पत्नी का हुआ ग्राहक और कॉलगर्ल के रुप में आमना-सामना, कॉमन फ्रेंड का भी अहम रोल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 20, 2020/2:56 pm IST

उत्तराखंड । काशीपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस मामले ने पति ने पत्नी की करतूत उजगार करने के लिए ऐसा रास्ता अख्तियार किया कि वह अब चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल पत्नी की काली करतूत उजागर करने के लिए एक व्यक्ति ने अनोखा रास्ता अपनाया । पुरुष ने महिला दलाल के जरिए एक कॉलगर्ल बुक की तो वह उसकी पत्नी निकली। पति-पत्नी का बेडरुम में आमना-सामना होने पर दोनों में जमकर मारपीट हुई। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- गांव में घर की छत से बनाया था विमान पर मिसाइल अटैक का वीडियो, शख्स …

उत्तराखंड के काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती का विवाह दिनेशपुर निवासी एक युवक के साथ हुआ था। लेकिन विवाह के बाद आरोपी महिला अधिकतर समय अपने मायके काशीपुर में ही रहती थी।
इस युवती की काशीपुर निवासी एक सहेली भी है। बीते दिनों दोनों सहेलियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर सहेली ने महिला के पति को फोन कर उसकी पत्नी के कॉलगर्ल होने की जानकारी दे दी। सहेली ने उसके पति को बताया कि श्यामपुरम में रहने वाली एक महिला के माध्यम से उसकी पत्नी कॉलगर्ल का काम करती है। उसने दलाल महिला का मोबाइल नंबर भी उसके पति को उपलब्ध कराया। इस पर महिला के पति ने फोन कर दलाल महिला से संपर्क साधा।

ये भी पढ़ें- सेक्स के दौरान नहीं किया कॉन्डोम का यूज, पार्टनर ने दर्ज कराया रेप ..

दलाल महिला ने उसे व्हाट्सएप पर कई युवतियों के फोटो भी भेजे। इनमें उसकी पत्नी का फोटो भी था। पति ने तत्काल दलाल महिला से अपनी ही पत्नी को कॉलगर्ल के लिए बुक कर लिया । तय समय के मुताबिक आरोपी महिला बताए गए पते पर पहुंच गई। जैसे ही बेडरुम में युवक की पत्नी कॉलगर्ल के रुप में आई दोनों के बीच मारपीट हो गई।

ये भी पढ़ें- पीओके पर पाक पीएम का बड़ा बयान, मैं दुनियाभर के संगठनों से अपील करत…

कॉलगर्ल का धंधा करने वाली महिला ने पति पर उसकी सहेली के साथ संबंध रखने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आईटीआई थाना पुलिस को शिकायत दी है। पीड़ित पति ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ अनैतिक धंधा करने की शिकायत दर्ज कराई है। एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है।