नाश्ता में मिला बाल तो पति ने कर दिया पत्नी का मुंडन, 'शील भंग' करने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार | Husband cut Wife's Hair due to Faund hair in Break fast

नाश्ता में मिला बाल तो पति ने कर दिया पत्नी का मुंडन, ‘शील भंग’ करने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाश्ता में मिला बाल तो पति ने कर दिया पत्नी का मुंडन, 'शील भंग' करने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 8, 2019/6:08 pm IST

बांग्लादेश: एक सनकी पति की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है। दरअसल इस सनकी पति ने अपनी पत्नी का सिर सिर्फ इस बात के लिए मुंडवा दिया, क्योंकि नाश्ते में पत्नी के सिर के बाल मिले थे। इसी बात से नाराज पति ने उसका सिर के बाल काट दिए। फिलहाल मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल बोले- भगवान श्रीराम का ननिहाल है यह राज्य, छत्तीसगढ़ का बच्चा-बच्चा है श्रीराम

मिली जानकारी के अनुसार बांग्लादेश जोयपुरहाट जिले में रहने वाले एक बबलू मंडल ने सोमवार को अपनी पत्नी का सिर मुंडवा दिया। बताया जा रहा है कि सेामवार को पत्नी ने बबलू को नाश्ता में चावल और दूध दिया। इस नास्ते में बबलू को बाल मिले। इसके बाद बबलू बौखला गया और अपनी पत्नी का सिर के बाल काट दिए।

Read More: कलयुग का ‘रावण’ आतंकी आसिम उमर ढेर, उत्तर प्रदेश से भागकर बन गया था अल कायदा चीफ, PM मोदी को दी थी धमकी

पुलिस ने बताया कि ये अपराध जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाने का है। इसके लिए उसे 14 साल की सजा हो सकती है। उस पर अपनी 23 वर्षीय पत्नी की ‘शील भंग करने’ का भी आरोप लगाया गया है।

Read More: इस गांव में एक ही दिन युवक-युवती ने की खुदकुशी, अलग-अलग जगह मिली लाश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/MfspX2Bog2E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers