पति को हुआ प्यार, पत्नी ने प्रेमिका से डेढ़ करोड़ रुपये लेकर सौंप दिया अपना पति | Husband fell in love, wife handed over her husband to the girlfriend with Rs 1.5 crore

पति को हुआ प्यार, पत्नी ने प्रेमिका से डेढ़ करोड़ रुपये लेकर सौंप दिया अपना पति

पति को हुआ प्यार, पत्नी ने प्रेमिका से डेढ़ करोड़ रुपये लेकर सौंप दिया अपना पति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 5, 2021/6:40 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आए लव ट्राएंगल में एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर प्रेमिका को अपना पति सौंप दिया है। फैमिली कोर्ट में कुछ दिनों पहले एक शिकायत में एक नाबालिग ने आरोप लगाया था कि पापा के ऑफिस में काम करने वाली एक महिला के साथ अफेयर के कारण घर में झगड़े होते रहते हैं. इसकी वजह से घर का माहौल खराब रहता है और शिकायत करने वाली बच्ची और उसकी बहन का पढ़ाई में मन नहीं लगता।

ये भी पढ़ेंः वेब सीरीज में सिर्फ अश्लीलता… CM शिवराज को लिखी चिट्ठी में BJP विधायक ने कहा- अब दुष्परिणाम आ रहे सामने

नाबालिग की शिकायत के बाद पति-पत्नी को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया तो पता चला कि पति का जिस महिला के साथ अफेयर चल रहा है वो उम्र में उससे बड़ी है और उसके ऑफिस में ही काम करती है। पति और उसकी प्रेमिका साथ में रहना चाहते हैं लेकिन पत्नी को यह मंजूर नहीं। कई चरणों की काउंसलिंग के बाद आखिरकार समस्या का समाधान निकल गया। प्रेमिका ने अपना एक फ्लैट और करीब 27 लाख रुपये अपने प्रेमी की पत्नी को दिए जिसके बाद उसे अपना प्यार मिल गया।

ये भी पढ़ेंः पूर्व महिला अधिकारी ने बेरोजगार युवाओं से की 20 करो…

काउंसलर के मुताबिक पत्नी का कहना था कि शादी के इतने सालों के बाद जब पति और उसके बीच में मधुर संबंध नहीं रहे तो उसके साथ रहना उसे पसंद नहीं था, इसलिए उसने फैसला किया कि आगे के जीवन को अपनी बेटियों के भविष्य को सुधारने में बिताएगी इसलिए वह इस कठिन फैसले के लिए तैयार हो पाई।