दोस्तों के साथ संबंध बनाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी को कुचला बाइक से | husband force his wife make relationship with their friends

दोस्तों के साथ संबंध बनाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी को कुचला बाइक से

दोस्तों के साथ संबंध बनाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी को कुचला बाइक से

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 10, 2018/6:39 am IST

धनबाद। पति-पत्नी के रिश्ते में एक ही बात होती है और वह है सम्मान और भरोसा लेकिन अगर ये ही रिश्ते से हट जाए तो फिर औरतों के पास कुछ नहीं बचता। ऐसा ही कुछ हुआ धनबाद में रहने वाली एक महिला के साथ जिसने प्रेम विवाह किया था और शादी के कुछ महीने बाद ही उसके पति की सच्चाई सामने आई जब उसने अपनी पत्नी को अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने मजबूर करने लगा। पीड़िता ने बताया कि दोस्तों के साथ संबंध बनाने से इनकार करने पर उसके पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी बुरी तरह पिटाई की और उस पर बाइक चढ़ाकर उसे मारने की कोशिश की।
ये भी पढ़े –संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक आज, राम मंदिर सहित कई मुद्दे होंगे मुखर

बता दें कि यह घटना बिहार के मधेपुरा की है। जहां बाइक से कुचलने के बाद महिला के पति और उसके दोस्तों को लगा वह मर गई है। जिसके चलते उन्होंने उसे सड़क किनारे ही छोड़ गए। सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी जख्मी महिला को किसी राहगीर ने सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यहां पर महिला का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें –गिजा के द ग्रेट खुफू पिरामिड पर चढ़कर डेनमार्क के कपल ने उतारे कपड़े, मिस्र के लोगों का फूटा गुस्सा

महिला ने अस्पताल पहुंचने के बाद पुलिस को बयान दिया है जिसमें उसने बताया है कि वह धनबाद की रहने वाली है। एक साल पहले वह मधेपुरा के एक निजी नर्सिंग होम में नर्स का काम करने आई थी। इसी दौरान प्रिंटिंग प्रेस चलाने वाले बाल्मीकि साह से उसकी दोस्ती हो गई और दोनों ने छह माह पहले शादी कर ली लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही युवक के बर्ताव में बदलाव आ गया और वह युवती से अपने दोस्तों के साथ नाजायज संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। और बात नहीं मानने पर दोस्तों के साथ मिलकर उसके ऊपर बाइक चला दिया।

 
Flowers