महिला से दुष्कर्म के बाद पति की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, शराब पिलाकर दिया था वारदात को अंजाम | Husband murdered after molesting woman Accused arrested

महिला से दुष्कर्म के बाद पति की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, शराब पिलाकर दिया था वारदात को अंजाम

महिला से दुष्कर्म के बाद पति की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, शराब पिलाकर दिया था वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 30, 2019/3:40 am IST

विदिशा। लटेरी अनुविभाग के थाना मुरवास के ग्राम आलमपुर में खेतों पर बने टपरों में रहने बाली एक महिला के साथ एक व्यक्ति द्वारा रेप किया गया और दूसरे मित्र ने विरोध करने पर पीड़ित महिला के पति को मौत के घाट उतार दिया। उक्त घटना मैं सुनील कुशवाहा द्वारा महिला के साथ बलात्कार किया गया और आरोपी के दूसरे मित्र मनोज अहिरवार ने घटना की जानकारी लगने पर उसके पति को वहीं रोके रखा और फिर उसने पीड़िता के पति की हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपी सुनील कुशवाह और मनोज अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- सौतेले पिता ने नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट में कार्…

बताया जा रहा है कि इन युवकों ने पीड़ित महिला के पति के साथ पहले शराब का सेवन किया था। इसी दौरान एक आरोपी सुनील कुशवाह द्वारा उक्त महिला को खेत में बने टपरा नुमा मकान के पीछे ले जाकर बलात्कार किया गया। उक्त घटनाक्रम का महिला द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। महिला के शरीर पर चोट के गम्भीर निशान हैं।

यह भी पढ़ें – आर्थिक सुस्ती को लेकर शिवसेना ने साधा BJP पर निशाना, लिखा- ‘इतना सन…

घर के अंदर दूसरे युवक मनोज के साथ बैठे पति को उक्त मामले की भनक लगी तो वह इन सब बातों का विरोध करने लगा जिसके चलते मनोज के साथ विवाद होने लगा और उक्त आरोपियों द्वारा पीड़ित महिला के पति नर्वदा की हत्या कर दोनों घटना स्थल से फरार हो गए। मामले में मुरवास पुलिस द्वारा दुष्कर्म सहित हत्या का मामला दोनों आरोपियों सुनील कुशवाह, मनोज अहिरवार निवासी मुरवास जिला विदिशा पर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xdFrRVQmv8k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>