आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या, 9 साल बाद आरोपी आशिक गिरफ्तार, आरोपी पत्नी को पहले हो चुकी है जेल | Husband murdered in association with Aashiq, accused Aashiq arrested after 9 years, accused wife has already been jailed

आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या, 9 साल बाद आरोपी आशिक गिरफ्तार, आरोपी पत्नी को पहले हो चुकी है जेल

आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या, 9 साल बाद आरोपी आशिक गिरफ्तार, आरोपी पत्नी को पहले हो चुकी है जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 21, 2019/7:31 am IST

मनेन्द्रगढ़। हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हत्या के आरोप में 9 साल से आरोपी फरार चल रहा था। वहीं मामले में मृतक की पत्नी पहले ही गिरफ्तार हो चुकी है। मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र का मामला है जहां एक पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें —38 बाल मजदूरों को छुड़ाया गया, चाइल्ड लाइन की सूचना पर पुलिस ने कराया मुक्त

बता दें कि 6 फरवरी 2010 को दूध में जहर देकर पति की हत्या करने का यह मामला है। मामले में मनेंद्रगढ़ के काली मंदिर रोड में रहने वाले आरोपी पत्नी सुधा चौहान की पहले गिरफ्तारी हो चुकी है, पत्नी ने अपने आशिक रामकृष्ण मिश्रा के साथ पति अरविंद चौहान को मारने की साजिश रची थी। इस मामले में दूसरे आरोपी की तलाश लंबे अरसे से पुलिस को थी। 9 साल बाद पत्नी का आशिक पेंड्रा के सेवरा से गिरफ्तार हुआ है। आरोपी पत्नी सुधा चौहान को आजीवन कारावास हो चुका है जो अंबिकापुर जेल में सजा काट रही है।

यह भी पढ़ें — वर्दी के शौक ने पहुंचाया हवालात, अटपटी हरकतों ने खोल दी पोल

इस पुराने मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। दरअसल, मनेन्द्रगढ़ थाना प्रभारी के पद पर पदस्थ होने के बाद तेजनाथ सिंह पुराने मामलों पर कार्यवाही कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें — शहर के बीचों-बीच स्थित पांच मंजिला होटल में भीषण आग, दर्जनों लोगों को किया गया रेस्क्यू