आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर भाजपा पार्षद पति ने एक साल तक लूटी नाबालिग की आबरू, कराया गर्भपात | Husband of Councillor attempt rape with minor from last one year

आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर भाजपा पार्षद पति ने एक साल तक लूटी नाबालिग की आबरू, कराया गर्भपात

आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर भाजपा पार्षद पति ने एक साल तक लूटी नाबालिग की आबरू, कराया गर्भपात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 11, 2019/2:36 pm IST

सागर: शहर के मढ़िया विट्ठल नगर वार्ड से भाजपा पार्षद पति द्वारा नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पार्षद पति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर एक साल तक रेप करता किया। पीड़िता ने यह भी बताया कि इस दौरान वह एक बार गर्भवती भी हो गई थी तो आरोपी ने गर्भपात करा दिया। फिलहाल मामले में पीड़िता की शिकयत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Read More: फिर विवादों में घिरे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, ट्वीट कर गाय को बताया अवारा पशु

मिली जानकारी के अनुसार मढ़िया विट्ठल नगर वार्ड की पार्षद के पति महेश्वर अहिरवार पर एक नाबालिग ने रेप का आरोप लगाते हुए कहा है कि आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर महेश्वर पिछले एक साल से हवस का शिकार बना रहा है। इस दौरान पिछले महीने पीड़िता प्रेग्नेंट भी हो गई थी, इस बात की जानकारी होने पर महेश्वर ने पीड़िता का गर्भपात करवा दिया। वहीं, शिकायत करने की बात कहने पर पार्षद प​​ति जान से मारने की धमकी भी दी।

Read More: जीरम घाटी मामले में पुरी हुई सुनवाई, 4 हफ्ते बाद सभी पक्ष पेश करेंगे लिखित तर्क

हालांकि पूछताछ के दौरान महेश्वर अहिरवार ने नाबालिग के आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि ​मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

Read More: श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह ने शिवराज सिंह पर साधा निशाना, कहा- चुनाव जीतने के लिए बनाए लाखों फर्जी संबल कार्ड

 
Flowers