चरित्र शंका में पति ने पत्नी को जूते से पीटा, चिमटे से दागा, उसके भाई को कॉल कर दिखाया लाइव वीडियो | Husband record Live Video while beating her wife

चरित्र शंका में पति ने पत्नी को जूते से पीटा, चिमटे से दागा, उसके भाई को कॉल कर दिखाया लाइव वीडियो

चरित्र शंका में पति ने पत्नी को जूते से पीटा, चिमटे से दागा, उसके भाई को कॉल कर दिखाया लाइव वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 29, 2020/2:32 pm IST

रतलामः शहर से प्रताड़ना की दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आई है। दरसअल एक युवती ने अपने पति पर जूते से मारने और गरम चिमटे से दागने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि पति कॉलेज के दिनों को लेकर शक करता है और इन्हीं बातों को लेकर आए दिन मारपीट करता है। बीते दिनों आरोपी पति ने अपनी पत्नी को पीटते हुए उसके भाई को वीडियो कॉल किया और पूरी घटना को दिखाया। इसके बाद पीड़िता के भाई ने राजस्थान पुलिस से मदद की गुहार लगाई। मामले में संज्ञान लेते हुए राजस्थान पुलिस ने रतलाम पहुंचकर महिला का रेस्क्यू किया।

Read More: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, ‘गांधी नहीं गोडसे की फॉलोवर हैं प्रज्ञा ठाकुर, मंत्रिमंडल विस्तार पर बढ़ेगी भाजपा में कलह’

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान भीलवाडा के शाहपुरा क्षेत्र में रहने वाली ज्योति की शादी 23 जून 2017 को रतलाम के राहुल सोनी से हुई थी। शादी के कुछ दिन तक तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ दिनों बाद राहुल और ज्योति के बीच शक का बीच पनप गया। इसके बाद से आए दिन राहुल, पत्नी ज्योति से मारपीट करने लगा।

Read More: तेल के बढ़ते दामों को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को आप नहीं अडानी, अंबानी ही चला रहे हैं..

पीड़िता ने बताया कि पति राहुल सोनी कॉलेज के दिनों को लेकर शक करता है और मारपीट करता है। इतना ही नहीं कई बार उसने गरम चिमटे से दागा है। उसने बताया कि कई बाद मायके से पैसे की मांग करता है और मना करने पर पिटाई करता है। राहुल ने 22 जून को ज्योति के भाई को वीडियो कॉल किया और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

Read More: सब्जी बेचकर पेट भरने को मजबूर ये अभिनेता, ‘गुलाम’ में अमीर खान के साथ निभाया था को-ए​क्टर का किरदार, वीडियो वायरल

वीडियो देखने के बाद ज्योति के भाई ने राजस्थान पुलिस से मदद की गुहार लगाई। युवक के गुहार पर राजस्थान पुलिस रातलाम पहुंची और महिला का रेस्क्यू करने उसके घर पहुंची। लेकिन यहां राहुल ने अपनी पत्नी को घर पर बंद कर दिया था। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, अंतत: पुलिस की टीम ने कटर से दरवाजा काटकर ज्योति का रेस्क्यू किया।

Read More: पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, हाथ से ट्रक को खींचकर जताया विरोध