महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने CMO से कहा- मेरी पत्नी के साथ डॉक्टर करते हैं रोमांटिक डांस, प्लीज ट्रांसफर कर दीजिए | Husband said bareilly CMO doctor do romantic dance with my wife in hospital get it transferred Doctor Dance with Nurse Video Viral

महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने CMO से कहा- मेरी पत्नी के साथ डॉक्टर करते हैं रोमांटिक डांस, प्लीज ट्रांसफर कर दीजिए

महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने CMO से कहा- मेरी पत्नी के साथ डॉक्टर करते हैं रोमांटिक डांस, प्लीज ट्रांसफर कर दीजिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 18, 2020/12:28 pm IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने सीएमओ से अपनी पत्नी का ट्रांसफर कराने की मांग की है। हैरानी की बात ये हैं कि ट्रांसफर के लिए युवक ने कोई पारिवारिक कारण नहीं बल्कि कुछ और ही बताया है। युवक ने सीएचसी के डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी को सीएचसी के डाक्टर ने प्रेमजाल में फंसा लिया है। उसकी पत्नी के साथ डाक्टर रोमांटिक डांस करते हैं, जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है। युवक ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Read More: पूर्व सीएम रमन सिंह के आग्रह पर सांसद विजय बघेल ने खत्म किया अनशन, प्रदेश स्तरीय जेल भरो आंदोलन की चेतावनी

मिली जानकारी के अनुसार बरेली सीएचसी में पदस्थ महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने सीएमओ से शिकायत करते हुए लिखा है कि उसकी पत्नी और डॉक्टर के बीच करीबी संबंध है। करीब 6 माह पहले डॉक्टर ने मेरी पत्नी के साथ रोमांटिक डांस किया था, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है। इतना ही नहीं, सीएमओ को भेजे प्रार्थना पत्र में उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अब डाक्टर के साथ ही रहती हैं। कई बार सीएचसी से घर ही नहीं आती है। वह कई बार डाक्टर की निजी कार में भी देखी गई है।

Read More: संकट में समर्थकों के साथ अमरकंटक पहुंचे अमित जोगी, शाम 6 बजे करेंगे कल्याण बाबा से मुलाकात

महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने सीएमओ को लिखे शिकायती पत्र में कहा है कि डॉक्टर राजनीतिक दल से जुड़े लोगों के करीबी है, जिसके चलते उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती। युवक ने मांग की है कि डॉक्टर के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाए।

Read More: JCCJ कार्यकर्ताओं ने किया राज्य सरकार का पुतला फूंकने का प्रयास, बोले- हार की डर से अमित-ऋचा जोगी का निरस्त कराया नामांकन

 
Flowers