नाबालिग निकला पति.. सालभर बाद ससुर के बच्चे की मां बन गई बहु, बोलीं- अब यही मेरे सबकुछ | Husband turns out to be a minor After a year, daughter-in-law became the mother of father-in-law's child

नाबालिग निकला पति.. सालभर बाद ससुर के बच्चे की मां बन गई बहु, बोलीं- अब यही मेरे सबकुछ

नाबालिग निकला पति.. सालभर बाद ससुर के बच्चे की मां बन गई बहु, बोलीं- अब यही मेरे सबकुछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 12, 2021/4:13 am IST

बदायूं, उत्तर प्रदेश। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक और अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल एक ससुर ने अपने ही बेटे की पत्नी से शादी कर ली। वहीं इस बात का खुलासा तब हुआ जब बहु ससुर के बच्चे की मांग बन गई। आपको ये जानकार बेहद हैरानी होगी कि अब कानूनी तरीके से दोनों पति पत्नी हो गए हैं।

Read More News: नियमितिकरण की मांग को लेकर अनियमित कर्मचारियों की मशाल रैली, आप नेताओं का मिला समर्थन

यह मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के दबतोरी चौकी क्षेत्र का है। जहां पूर्व पति की पुलिस शिकायत के बाद ससुर और बहु के रिश्ते का खुलासा हुआ है। बिसौली पुलिस थाने में दर्ज हुए इस मामले में पता चला है कि पीड़ित युवक की शादी साल 2016 में वजीरगंज क्षेत्र की एक युवती से हुई थी। साल भर दोनों साथ रहे। अगले साल पत्नी उसके पिता के साथ कहीं चली गई।

Read More News:  दिल्ली पहुंचे सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार और मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर से की मुलाकात 

युवक ने बताया कि तब से वह दोनों को तलाश कर रहा था। लेकिन उसे सालों बाद पता चला कि दोनों लोग चंदौसी में रह रहे हैं। जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की। वहीं पूर्व पति की शिकायत पर पुलिस उसके पिता और पत्नी को पकड़कर ले आई।

Read More News:  मध्यप्रदेश का विवेक सागर Tokyo Olympics में लहराएगा भारत का परचम, भारतीय हॉकी टीम में हुआ चयन 

पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि अपने पूर्व पति से वह परेशान थी। शादी के वक्त पति नाबालिग था। वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ गई। इसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और अब ससुर से उसका दो साल का बेटा भी है। वे दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं। महिला ने बताया कि गांव में बदनामी के डर से वे चंदौसी जाकर रहने लगे हैं। पूर्व पति की शिकायत पर जांच कर ही पुलिस को शादी के कागजात के आधार पर छोड़ना पड़ा।

Read More News:  चवन्नी भी नहीं आई, लेकिन फिर भी चला रहे हैं…चिंता न करें व्यवस्थाओं के लिए कमी नहीं आएगी: सीएम शिवराज