सिंधिया से बड़ा महाराज तो मैं हूं, वो तो टिकट बेचने का काम करते हैं: पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह | I am a bigger chef than Scindia, he works to sell tickets, former minister Dr. Govind Singh

सिंधिया से बड़ा महाराज तो मैं हूं, वो तो टिकट बेचने का काम करते हैं: पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह

सिंधिया से बड़ा महाराज तो मैं हूं, वो तो टिकट बेचने का काम करते हैं: पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 22, 2020/10:41 am IST

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारिख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी ओर आरोप-प्रत्यारोप और वायरल वीडियो का दौर भी जमकर चल रहा है। सियासी सरगर्मी के बीच पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता डॉ गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया से बड़ा महाराज मैं हूं, वो तो टिकट बेचने का काम करते हैं।

Read More: हाईकोर्ट के आदेश के बाद चुनावी सभा रद्द, कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर कोर्ट ने दिया था आदेश

पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश की उपचुनाव वाली सीटों पर लोहा गरम है, जिसमें 3 तारीख को जनता उस पर चोट करेगी। मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया को ज्योति प्रसाद कहता हूं, जो टिकटों को बेचने का काम करते हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया का खानदानी इतिहास रहा है, जिस पेड़ पर बैठते हैं उसे काटने का काम करते हैं।

Read More: देवी मां को खुश करने के लिए महिला ने अपने 24 वर्षीय बेटे की चढ़ाई बलि, आरोपी मां गिरफ्तार

गोविंद सिंह ने आगे कहा कि चंबल की कांग्रेस महल में गिरवी रखी हुई थी, अब आजाद हो गई है। मैं तो राहुल गांधी से भी इस बात को कहता था। मैं चुनौती देता हूं चंबल के 16 गद्दारों में से अधिकांश का पत्ता साफ हो जाएगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया से बड़ा महाराज तो मैं हूं। वह तो टिकट को पैसों में बेचने का काम करते थे। मेरे पास वीडियो तक रखे हैं। भांडेर की रक्षा संतराम मोहनिया से एक करोड़ रुपए मांगे थे, जिसका अति शीघ्र खुलासा करूंगा।

Read More: खिलेन्द्र ने मजबूत इरादे और दृढ़ इच्छा शक्ति से बनाई डॉक्टर बनने की राह, कहा- नीट की परीक्षा की पढ़ाई के लिए शासन से मिली भरपूर मदद