क्या शाहिद कपूर के पास नहीं है कोई काम? कहा- मैं तो बेरोजगार हूं!

 Edited By: Arjun Bartwal

Published on 18 Jun 2019 08:06 PM, Updated On 18 Jun 2019 08:06 PM

शाहिद कपूर जो बीते साल फिल्म पद्मावत में नजर आए थे, लेकिन उनको क्रेडिट नहीं मिला। क्योंकि फिल्म का सारा लाभ महारानी पद्मावती यानि दीपिका पादुकोण और अल्लाहदुद्दीन खिलजी यानि रणवीर सिंह ले उड़े। बेचारे शाहिद कपूर के पास रह गई तो बस छोटी सी स्माइल, उसके बाद शाहिद कपूर मीटर गुल बत्ती चालू में नजर आए लेकिन ये फिल्म अपनी कमजोर कहानी के चलते औंधे मुंह जा गिरी

पढ़ें- टेम्पो ड्राइवर ने पुलिस पर किया तलवार से हमला, गुस्साए जवानों ने बे...

लेकिन अब फिल्म कबीर सिंह से शाहिद कपूर ने धमाकेदार एंट्री की है,  फिल्म का ट्रेलर और गानों काफी पसंद किए जा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर डॉक्टर कबीर सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं, पहले वो गुस्सैल आशिक और शराबी के रोल में डूबे हुए दिख रहे हैं। उनका ये किरदार कहीं ना कहीं उनकी फिल्म उड़ता पंजाब जैसा लग रहा है।

पढ़ें- डॉक्टर ने बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो लाइसेंस र...

वहीं, ट्रेलर के दूसरे पार्ट में शाहिद एक सर्जन का रोल कर रहे हैं, जिसे एक लड़की से प्यार होता है। फिल्म में उनकी  लव इंट्रेस्ट का रोल कियारा अडवानी ने प्ले किया है। दोनों के बीच जबरदस्त लवस्टोरी दिख रही है। लेकिन कबीर सिंह कैसे बदल जाता है, यही देखने के लिए दर्शक भी बेकरार हैं। बता दें कि कबीर सिंह साउथ सुपर हिट फिल्म अर्जुन शेट्टी का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के किरदार के लिए शाहिद ने खूब मेहनत की है जो दिख रही है।

ऐसा माना जा रहा है कि शाहिद कपूर इस फिल्म के जरिए धमाल मचा देंगे, लेकिन कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर के पास कोई फिल्म नहीं है। ये हम नहीं बल्कि खुद शाहिद कपूर ने खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें : जनसंपर्क मंत्री ने साधा पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना, कहा- उनके कार्यकाल में आदिवासियों की दुर्दशा हुई 

दरअसल, इंटरव्यू में शाहिद कपूर से पूछा गया कि अब कबीर सिंह के बाद वो कौन से प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। तो शाहिद कपूर ने कहा अरे यार मेरे पास कोई काम नहीं है। मैं तो बेरोजगार हूं। उन्होंने ये भी कहा कि इस फिल्म के बाद  वो पूरी तरह से बेरोजगार हैं और ये काफी खराब बात है मेरे लिए, अब वाकई शाहिद कपूर एक बेहतरीन अभिनेता है और उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से ये साबित भी किया है दर्शकों ने उन्हें पसंद भी किया है, ऐसे में शाहिद का ये बायन की वो बेरोजगार हैं, उनके फैन्स को काफी चोट पहुंचा सकता है।

अब देखना ये है कि शाहिद कपूर कबीर सिंह के बाद कौन सी फिल्म में दर्शकों को नजर आते हैं और उनकी ये फिल्म क्या धमाल मचाती है।

Web Title : I am unemployed right now: Shahid Kapoor

जरूर देखिये