कोरबा सांसद बंशीलाल महतो का बयान, मैं ने लोकसभा चुनाव लड़ने से खुद किया है इंकार, पता है किसे दी जा रही टिकट | I have refrained myself from contesting the Lok Sabha elections Korba MP Banshilal Mahato knows if any tickets given

कोरबा सांसद बंशीलाल महतो का बयान, मैं ने लोकसभा चुनाव लड़ने से खुद किया है इंकार, पता है किसे दी जा रही टिकट

कोरबा सांसद बंशीलाल महतो का बयान, मैं ने लोकसभा चुनाव लड़ने से खुद किया है इंकार, पता है किसे दी जा रही टिकट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 20, 2019/11:48 am IST

कोरिया । लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर मचे घमासान के बीच कोरबा से बीजेपी के सांसद बंशीलाल महतो ने बयान दिया है। छतीसगढ़ के सभी वर्तमान दस भाजपा सांसदों के टिकट काटने का निर्णय छतीसगढ़ भाजपा की चुनाव समिति ने लिया है । पार्टी के इस निर्णय के बाद तमाम तरह की बातें हो रही है । रायपुर में सांसद रमेश बैस के घर में समर्थकों ने जमा होकर नाराजगी जाहिर की है,वहीं कोरबा लोकसभा के सांसद बंसीलाल महतो के मुताबिक उन्होंने खुद पार्टी आलाकमान से तीन महीने पहले ही चुनाव नहीं लड़ने की बात कह दी थी।

ये भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव ने कई सरकारी कर्मचारियों को किया ‘बीमार’, साबित…

पत्रकारों से बात करते हुए महतो ने कहा कि अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए उन्होंने कोरबा से किसी नए चेहरे को टिकट देने की भी बात कह दी थी। सांसद बंशीलाल महतो ने कहा कि वे वंशवाद के खिलाफ है । विधानसभा चुनाव में उनका बेटा विकास महतो चुनाव लड़ा था इसलिए अब उसके लिये टिकट देने की बात नही करेंगे।

ये भी पढ़ें – खुलेआम हो रहा आचार संहिता का उल्लंघन, लाउड स्पीकर से किया जा…

बंशीलाल महतो ने चर्चा करते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि उन्हें मालूम है किसे टिकट मिल रही है पर वे कैमरे के सामने नहीं बताएंगे। महतो ने एक बार फिर कोरबा लोकसभा से भाजपा की जीत का दावा किया और कहा कि अजीत जोगी और ज्योत्सना महंत को चुनाव हराने में ही मजा आएगा। बंशीलाल महतो कोरिया में भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने यहां पहुंचे थे।

 
Flowers