'जय श्रीराम' के नारे से नाराज ममता बनर्जी ने मंच से कहा 'हरे कृष्ण, हरे राम', भाजपा और वाम दलों को लेकर कही ये बात | I say 'Hare Krishna, Hare Ram, Bidai Jao BJP Vam and 'Hare Krishna Hare Hare, Trinamool Ghore Ghore'...: West Bengal

‘जय श्रीराम’ के नारे से नाराज ममता बनर्जी ने मंच से कहा ‘हरे कृष्ण, हरे राम’, भाजपा और वाम दलों को लेकर कही ये बात

'जय श्रीराम' के नारे से नाराज ममता बनर्जी ने मंच से कहा 'हरे कृष्ण, हरे राम', भाजपा और वाम दलों को लेकर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 25, 2021/11:32 am IST

कोलकाता: पराक्रम दिवस कार्यक्रम के दौरान जय श्रीराम के नारे लगाए जाने से नाराज ममता बनर्जी ने आज सभा को संबोधित करते हुए मंच से ‘हरे कृष्णा हरे राम’ कहा है। दरअसल ममता बनर्जी हुगली जिले के पुरशुरा के दौरे पर थीं। इस दौरान उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बुजुर्ग महिलाएं गाती हैं, ‘हरे कृष्ण, हरे राम’, मैं कहती हूं ‘हरे कृष्ण, हरे राम, भाजपा और वाम दलों की बिदाई हो जाए और तृणमूल घर-घर तक पहुंचे।

Read More: सीएम भूपेश बघेल और राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, देखें संदेश

वहीं, उन्होंने टीमसी छोड़कर जा रहे नेताओं को लेकर कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ने के लिए लाइन में खड़े हैं, उन्हें जल्द से जल्द छोड़ देना चाहिए। बंगाल और टीएमसी को आपकी जरूरत नहीं है। टीएमसी ने उन्हें टिकट नहीं दिया होगा ताकि वे डर के मारे बाहर चले जाएं।

Read More: 30 हजार से अधिक चयनित शिक्षकों की भर्ती अटकी, प्रक्रिया फिर से शुरू करने कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र

बता दें कि 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती समारोह के दौरान कोलकाता में जय श्रीराम के नारे लगाए जाने से सीएम ममता बनर्जी नाराज हो गई थी और उन्होंने बीच में ही कार्यक्रम छोड़ दिया था।

Read More: ‘उज्जवला होम’ संचालक पर दुष्कर्म के आरोप, महिला एवं बाल विकास विभाग ने पुनर्वास केंद्र को बंद करने केंद्र सरकार से की सिफारिश