'मैं बिकने के लिए तैयार था, मगर कांग्रेस मुझे खरीद नहीं सकी', व्हाट्सएप मैसेज से मचा हंगामा, कांग्रेस नेता ने की कार्रवाई की मांग | 'I was ready to sell, but Congress could not buy me', WhatsApp message created ruckus, Congress leader demanded action

‘मैं बिकने के लिए तैयार था, मगर कांग्रेस मुझे खरीद नहीं सकी’, व्हाट्सएप मैसेज से मचा हंगामा, कांग्रेस नेता ने की कार्रवाई की मांग

'मैं बिकने के लिए तैयार था, मगर कांग्रेस मुझे खरीद नहीं सकी', व्हाट्सएप मैसेज से मचा हंगामा, कांग्रेस नेता ने की कार्रवाई की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 18, 2020/12:19 pm IST

राजनांदगांव। बीते दिनों संपन्न हुए जिला पंचायत चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के बल पर भाजपा ने यहां अपनी सत्ता हासिल किया। जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव भाजपा जीती, लेकिन चुनाव के बाद ही राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गईं क्योंकि व्हाट्सएप पर एक ऐसा मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें निर्दलीय सदस्य ने स्वयं को भाजपा के द्वारा खरीदा गया बताया है, और कांग्रेस पर नही खरीद पाने की बात भी है।

ये भी पढ़े:पिस्टल की नोंक पर बैंक लूटने की कोशिश, फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

गौरतलब है कि राजनांदगांव जिला पंचायत में कांग्रेस और भाजपा स्पष्ट बहुमत में नहीं थी, वहीं निर्दलीय प्रत्याशी का साथ मिलने से भाजपा ने यहां अध्यक्ष और जिला पंचायत उपाध्यक्ष की कुर्सी हासिल की। लेकिन इस मामले में राजनीतिक सरगर्मी तब तेज हो गई जब निर्दलीय सदस्य विप्लव साहू की व्हाट्सएप चैटिंग के कुछ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

ये भी पढ़े: किसान क्रेडिट कार्ड से जल्द जोड़े जाएंगे 25 लाख अन्नदाता, केसीसी के…

इस व्हाट्सएप मैसेज में विप्लव साहू ने लिखा है कि ‘‘मैं बिकने के लिए तैयार था, मगर कांग्रेस मुझे खरीद नहीं सकी। ऐसा लगता है कि कांग्रेस गंभीरता से चुनाव नहीं लड़ी, वहीं विप्लव साहू ने यह भी लिखा है कि ‘‘कांग्रेस के इस रवैये से मैं हैरान हूं, आज बीजेपी से लाखों रुपए पाकर भी मैं खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा हूं‘‘ इस तरह का मैसेज वायरल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व जिला पंचायत सदस्य शाहिद खान ने इसे राजनीति में ठीक नहीं मानते हुए इस मामले में कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा हैं।

ये भी पढ़े: वृंदा करात ने अमित शाह को बताया हेट मिनिस्टर, कहा- देश को केंद्र सर…

वहीं इस पूरे मामले में राजनांदगांव जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य को खरीदने का आरोप कांग्रेस के उपर नहीं है, जिला पंचायत सदस्य को खरीदने का आरोप दूसरी पार्टी के उपर है। बिना पुख्ता सबूतों के इस मामले में कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

ये भी पढ़े: सड़क किनारे चल रही छात्रा को स्कूल बस ने मारी टक्कर, बाल-बाल बची जा…

शाहिद खान के द्वारा शिकायत किए जाने के बाद विप्लव साहू ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी और उन्होंने भी शाहिद खान के खिलाफ एसपी को ज्ञापन देकर कहा कि फर्जी शिकायत के आधार पर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़े: प्रदेश के सभी काॅलेज विद्यार्थियों को मिलेगी ई-लाईब्रेरी की सुविधा,…

पुलिस को दिए अपने ज्ञापन में जिला पंचायत के निर्दलीय सदस्य विप्लव साहू ने कहा है कि खैरागढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष मीरा चोपड़ा के सुपुत्र अंकित चोपड़ा से व्हाट्सएप पर बातचीत का कुछ अंश जिला पंचायत चुनाव का हिस्सा बताकर षड्यंत्र पूर्वक वायरल कर उनकी राजनीतिक छवि खराब करने और ब्लैकमेल करने की मानसिकता से सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। बहरहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के आवेदन ले लिया है और मामले को जांच में लिया है।