IAS अनिल टुटेजा का बयान, मेरी छवि ख़राब करने प्रसारित किए जा रहे भ्रामक समाचार, जल्द करूंगा कानूनी कार्यवाही | IAS Anil Tuteja's statement, misleading news being broadcast to tarnish my image, will soon take legal action

IAS अनिल टुटेजा का बयान, मेरी छवि ख़राब करने प्रसारित किए जा रहे भ्रामक समाचार, जल्द करूंगा कानूनी कार्यवाही

IAS अनिल टुटेजा का बयान, मेरी छवि ख़राब करने प्रसारित किए जा रहे भ्रामक समाचार, जल्द करूंगा कानूनी कार्यवाही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 6, 2020/4:24 pm IST

रायपुर। आईएएस अनिल टुटेजा ने कहा है कि मेरे विरुद्ध मेरी छवि ख़राब करने वाले कुछ निराधार एवं भ्रामक समाचार दुर्भावनावश प्रसारित किए जा रहे हैं । आईएएस अनिल टूटेजा ने यह बात आयकर विभाग की छापेमारी कार्रवाई खत्म होने के बाद सोशल मीडिया सहित अन्य समाचार माध्यमों के संबंध में कही है। उन्होने यह भी कहा कि उनका किसी भी कारोबारी से व्यवसायिक संबंध नही हैं। आईएएस अनिल टुटेजा के बेटे यश टूटेजा ने फेसबुक में पोस्ट करके उक्त बातें कही है।

ये भी पढ़ें: स्कूल की छत गिरने से 5 छात्र घायल, एक की हालत नाजुक, स्कूल प्रबंधन ने कहा- मामूली घटना

उन्होने आगे कहा कि ‘वस्तु स्थिति यह है कि मेरा किसी भी शराब कारोबारी अथवा अन्य किसी भी निजी कारोबारी से किसी भी प्रकार का प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष व्यवसायिक सम्बंध नहीं है। शेल कम्पनियों अथवा अन्य किसी भी कम्पनियों मे मेरे द्वारा किसी भी प्रकार का निवेश नहीं किया गया है। अशोक चतुर्वेदी से एक लम्बी अवधि से मेरी ना तो कोई मुलाक़ात हुई है और ना कोई बातचीत। उनसे मेरा किसी भी प्रकार का वैध / अवैध लेन देन नहीं है।

ये भी पढ़ें: कक्षा 8वीं की दो छात्राओं से दरिंदगी, तीन युवकों ने अपहरण कर किया ब…

उन्होने आगे कहा है कि इस संबंध में सभी जानकारी मेरे द्वारा आयकर विभाग के अधिकारियों को मेरे निवास में हुए सर्च के दौरान दी जा चुकी है। साथ ही आईएएस अनिल टूटेजा ने यह भी कहा कि मेरी छवि खराब करने के प्रयास करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध मेरे द्वारा शीघ्र ही विधिक कार्यवाही आरम्भ की जाएगी।

ये भी पढ़ें: 2013 से पहले रिटायर्ड शिक्षकों और कर्मचारियों को मिलेगी ग्रेच्युटी,…

बता दें कि बीते 27 फरवरी से प्रदेश में हुई आईटी विभाग की छापेमारी में आईएएस अनिल टूटेजा के यहां भी सर्च कार्रवाई हुई थी।