IAS टीना डाबी ने कोर्ट में दायर की तलाक की अर्जी, अपने पति अतहर आमिर से अलग होने का किया फैसला | IAS Tina Dabi filed for divorce in court, decided to separate from her husband Athar Aamir

IAS टीना डाबी ने कोर्ट में दायर की तलाक की अर्जी, अपने पति अतहर आमिर से अलग होने का किया फैसला

IAS टीना डाबी ने कोर्ट में दायर की तलाक की अर्जी, अपने पति अतहर आमिर से अलग होने का किया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 21, 2020/5:39 am IST

नई दिल्ली। भोपाल की रहने वालीं टीना डाबी ने वर्ष 2015 में यूपीएससी टॉप किया था। टीना डाबी ने 2015 बैच में सेकंड टॉपर रहे अतहर आमिर से वर्ष 2018 में शादी की थी। इस दौरान टीना डाबी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एकबार फिर से वह चर्चा में हैं। टीना डाबी और अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दायर की है। दरअसल, दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें:इस राज्य में करीब दो लाख पदों पर होगी भर्ती, युवाओं को सरकारी नौकरी पाने का बेहतरीन मौका.. जानिए

तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच दोनों हमेशा के लिए एक हो गए थे। टीना और अतहर ने कश्मीर के सबसे अधिक लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम को शादी का वेन्यू चुना था। बताया यह भी जाता है कि ट्रेनिंग के दौरान अतहर और टीना एक-दूसरे के करीब आए थे।

ये भी पढ़ें:शाट सर्किट से लगी आग की चपेट में आकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों की…

कश्मीर के रहने वाले अतहर आमिर खान सिविल सेवा परीक्षा 2015 में ही दूसरा स्थान पर रहे थे। आईएएस की ट्रेनिंग पूरी करने के बाद टीना डाबी को अक्टूबर 2018 में भीलवाड़ा के एसडीएम पद पर पहली पोस्टिंग मिली थी। टीना डाबी ने शादी के बाद खान सरनेम भी लगाया था। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने नाम से खान सरनेम हटा लिया था। यही नहीं, टीना ने कश्मीरी बहू का टाइटल भी इंस्टाग्राम से हटा दिया था।

ये भी पढ़ें:बीजेपी ने तय किए मंत्री बनने वाले विधायकों के नाम, नीतीश कुमार के स…

 

 
Flowers