दिल्ली में दंगाइयों ने पीट-पीटकर उतारा IB अफसर को मौत के घाट! पिता ने लगाया 'आप' नेता पर हत्या का आरोप | IB Officer died in delhi violence

दिल्ली में दंगाइयों ने पीट-पीटकर उतारा IB अफसर को मौत के घाट! पिता ने लगाया ‘आप’ नेता पर हत्या का आरोप

दिल्ली में दंगाइयों ने पीट-पीटकर उतारा IB अफसर को मौत के घाट! पिता ने लगाया 'आप' नेता पर हत्या का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 26, 2020/11:06 am IST

नई दिल्ली: एनआरसी को लेकर देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में भड़की हिंसा में पिछले तीन दिनों के भीतर 21 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही 10 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि दिल्ली के चांदबाग इलाके में एक आईबी अफसर की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने आईबी अफसर को दोड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पीटा है, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। लाश मिलने के बाद आईबी अफसर के पिता ने आम आदमी पार्टी के नेता पर हत्या का आरोप लगाया है।

Read More: तेज रफ्तार ट्रक ने कार और बाइक को लिया चपेट में, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो, देखें

मिली जानकारी के अनुसार चांदबाग इलाके में इंटेलिजेंस ब्यूरो के अफसर अंकित शर्मा की लाश मिली है। बताया कि अंकित शर्मा ट्रेनिंग में थे और वे मंगलवार शाम घर लौट रहे थे। इसी दौरान दंगाइयों ने उन्हें दौड़ाकर मारना शुरू कर दिया। इस हमले में आईबी अफसर शर्मा की मौत हो गई। बता दें कि अंकित शर्मा ने 2017 में इंटेलिजेंस ब्यूरो ज्वॉइन की थी और वह सिक्योरिटी असिस्टेंट के पद पर अपनी ट्रेनिंग पूरी कर रहे थे।

Read More: नारायणपुर में नक्सली मुठभेड़, एसटीएफ का एक जवान घायल, रायपुर रेफर

वहीं, दूसरी ओर आईबी अफसर शर्मा की लाश मिलने के बाद उनके पिता रविंद्र शर्मा ने आम आदमी पार्टी नेता पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि अंकित को पहले मारापीटा गया और इसके बाद उनपर गोली चलाई गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रविंद्र शर्मा भी इंटेलिजेंस ब्यूरो में कार्यरत हैं।

Read More: CoronaVirus की चपेट में आए उप स्वास्थ्य मंत्री, चीन में अब तक 2600 से अधिक लोगों की हो चुकी है मौत