IBC24 से अमित शाह की खास बातचीत, तीनों राज्यों में सरकार बनने का दावा, राम मंदिर पर बोले- तारीख नहीं बता सकते लेकिन उसी स्थान पर बने मंदिर, देखिए वीडियो

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 26 Nov 2018 04:23 PM, Updated On 26 Nov 2018 05:26 PM

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि भाजपा मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। IBC24 के एडिटर इन चीफ रविकांत मित्तल से विशेष बातचीत में अमित शाह ने कर्ज माफी पर कहा कि राहुल गांधी 12 राज्यों में ये मुद्दा उठा चुके हैं, लेकिन केवल एक राज्य में सरकार बनी है।

वहीं अयोध्या के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर की तारीख हम नहीं बता सकते, लेकिन बीजेपी उसी स्थान पर राम मंदिर बनाना चाहती है। कांग्रेस इस मुद्दे को लटकाए रखना चाहते हैं। राहुल गांधी के राफेल को मुद्दा बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, ये जनसैलाब ही इसका जवाब है। ये आधारविहीन आरोप है, मामला सुप्रीम कोर्ट ने सीज़ किया हुआ है।

यह भी पढ़ें : चुनावी शोरगुल से दूर है इनका प्रचार, इशारों में होती है वोटर्स से बात, जानिए पूरा माजरा और देखिए वीडियो 

कांग्रेस नेताओं के मिलकर चुनाव लड़ने और शिवराज सिंह चौहान के अकेले होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि शिवराज अकेले नहीं है, करोड़ों कार्यकर्ता उनके साथ हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आज सोमवार को अंतिम दिन है। इसे देखते हुए बीजेपी-कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 28 नवंबर को होगा जबकि मतगणना 11 दिसंबर को होनी है।

देखिए वीडियो

 

Web Title : IBC24 Exclusive Interview with bjp president amit shah

जरूर देखिये