IBC24 Health Conclave: डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर सिंहदेव बोले- प्रबंधन की सजगता से हो सकता है समस्या का हल | IBC24 Health Conclave: TS Singhdeo says hospital management is responsible for misbehave with doctors

IBC24 Health Conclave: डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर सिंहदेव बोले- प्रबंधन की सजगता से हो सकता है समस्या का हल

IBC24 Health Conclave: डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर सिंहदेव बोले- प्रबंधन की सजगता से हो सकता है समस्या का हल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 18, 2019/5:43 am IST

रायपुर: IBC24 Health Conclave के दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने हमारे हर सवालों को बेबाकी से जवाब दिया। इस अवसर पर सिंहदेव ने भी डॉक्टरों के सवालों का भी जवाब दिया। इस दौरान एक डॉक्टर के सवाल का जवाब देते हुए सिंहदेव ने कहा हम चाह रहे हैें कि सभी सरकारी डॉक्टरों के पदों को जल्द से जल्द भरा जाएगा। अब तो सरकार ने वॉक इन की सुविधा शुरू कर दी है। हमारी प्राथमिकता सुविधाएं प्रदान करना है।

Read More: IBC24 Health Conclave: विधायक रश्मि सिंह से सिंहदेव बोले- दोनों मिलकर करेंगे CIMS की सुविधाओं का सुधार

बिलासपुर में सुपर स्पेशलिटी सुविधाओं को लेकर कहा कि जीडीपी या राज्य का जीएसडीपी स्वास्थ्य क्षेत्रों में निवेश किया जाता है। इसके अनुसार हमने डॉ खूबचंद बघेल योजना के लिए 1000 करोड़ का लक्ष्य रखा है।

Read More: IBC24 Health Conclave: डॉ खूबचंद बघेल स्वास्थ्य योजना के बारे में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दे रहे जानकारी

इस दौरान सिंहदेव ने डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर कहा कि सरकारी अस्पतालों में प्रबंधन की कमी के चलते डॉक्टरों के साथ अनहोनी होती है। मैंने मेकाहारा में जाकर देखा है कि कोई भी कभी भी आ जा सकता है। ये प्रबंधन की लापरवाही है। केवल कुछ लोगों को ही डॉक्टर से बातचीत का मौका दिया जाए तो मुझे लगता है कि आधे से ज्यादा समस्या समाप्त हो जाएगी। सभी को देखना होता है, कभी-कभी हम भी नराज हो जाते हैं।

Read More: IBC24 Health Conclave: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बोले-PPP मॉडल का मतलब फेल हैं आप