IBC24 एमपी कॉन्क्लेव 2019 'कल आज और कल', कमलनाथ ने कहा- मप्र का 70 फीसदी कृषि से जुड़ा है, देखिए | IBC24 MP Conclave 2019 'kal aaj aur kal' Kamal Nath said: 70 percent of MP is related to agriculture, watch video

IBC24 एमपी कॉन्क्लेव 2019 ‘कल आज और कल’, कमलनाथ ने कहा- मप्र का 70 फीसदी कृषि से जुड़ा है, देखिए

IBC24 एमपी कॉन्क्लेव 2019 'कल आज और कल', कमलनाथ ने कहा- मप्र का 70 फीसदी कृषि से जुड़ा है, देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : February 27, 2019/2:14 pm IST

भोपाल। IBC24 के एमपी कॉन्क्लेव 2019 ‘कल आज और कल’ में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि अपना देश राष्ट्रवादी देश है। जिस प्रकार की घटना अपने देश में हुई वह ऐतिहासिक थी, 1971 का युद्ध हुआ और अन्य भी घटनाएं हुई। जिस प्रकार से हमारी वायुसेना ने एयर स्ट्राइक की, उसके लिए पूरा देश आभारी है। यह पाकिस्तानी एजेंडा है कि कश्मीर को हौव्वा बनाकर रखो।

उन्होंने कहा कि 62 दिन हुए हैं जब कांग्रेस के मंत्रिमंडल ने शपथ ली, हमने अपनी प्राथमिकता तय कर ली थी। इससे पहले IBC24 के चेयरमैन सुरेश गोयल ने मुख्यमंत्री कमलनाथ और मंत्रियों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि मप्र ऐसा राज्य है जहां संसाधनों की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि आने वाला मध्यप्रदेश छिंदवाड़ा जैसा हो।

देखिए कॉन्क्लेव

इन्हें मिला अवार्ड

एमपी एक्सीलेंस अवॉर्ड पाने वालों में, शिक्षा के लिए सेज यूनिवर्सिटी, सब्धानी कोचिंग इंस्टीट्यूट, कौटिल्य एकेडमी, अक्सा ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट, ब्रिटिश फोर्ड स्कूल, इंटरनेशनल पब्लिक स्कू्ल, रॉयल सीनियर सेकंडरी स्कूल, टेक्नोक्रैट इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नो, स्वास्थ्य के लिए एमपी फर्टिलिटी, एडवांस होम्यो, लाइफ स्टाइल के लिए डीपी ज्वेलर्स, रीयल इस्टेट के लिए लाभम ग्रुप, सामाजिक कार्य के लिए एनर्जी ग्रीन, रामवीर सिंह, अर्बन प्लानर के लिए आकार कंसलटेंसी, स्वास्थ्य एवं फिजियोथेरेपी के लिए रुचि राय ठाकुर, बलमीत सिंह खनूजा, सरपंच प्रेम सिंह परमार, फाइनेंशियल के लिए जेसी वेंचर, फास्टेस्ट ग्रोइंग कंपनी के लिए डायमंड रेटेल मार्ट प्राईवेट लिमिटेड(प्रोडक्ट), शामिल हैं।

 
Flowers