IBC24 की खबर का असर, रुद्रकर परिवार को पुणे प्रशासन ने जारी किया पास, आज शाम 4 बजे होंगे रवाना | IBC24 news, Pune administration issued pass to Rudrakar family, will leave at 4 pm today

IBC24 की खबर का असर, रुद्रकर परिवार को पुणे प्रशासन ने जारी किया पास, आज शाम 4 बजे होंगे रवाना

IBC24 की खबर का असर, रुद्रकर परिवार को पुणे प्रशासन ने जारी किया पास, आज शाम 4 बजे होंगे रवाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : May 10, 2020/8:19 am IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। IBC24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। रुद्रकर परिवार को पुणे प्रशासन ने पास जारी कर दिया है। आज शाम 4 बजे पुणे से रवाना होगा रुद्रकर परिवार। पुणे में फंसा था रुद्रकर परिवार। IBC24 ने इस खबर प्रमुखता से दिखाया था। 

पढ़ें- रैपिड टेस्ट में कर्मचारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, आज शाम को आएगी PCR रिपोर्ट

बता दें बिलासपुर का रूद्रकर परिवरा बीते 2 महीने से लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र के पुणे में फंसा हुआ है। यही नहीं जिस पिता के इलाज के लिए परिवार पुणे गया था, उनका भी निधन हो गया है। अब परिवार वापस बिलासपुर आना चाहता है, लेकिन उन्हें इंटर स्टेट परमिट नहीं मिल रहा था। परिवार ने भूपेश सरकार से मदद की गुहार लगाई थी।

पढ़ें- सीएम बघेल ने कोरोना की रोकथाम के लिए जिलों को जारी किए 1.20 करोड़, स…

दरअसल, बिलासपुर तेलीपारा निवासी पेशे से गवर्नमेंट लेक्चरर देवकांत रुद्रकर 16 मार्च को अपने पिताजी के कैंसर के इलाज के लिए बिलासपुर (छ.ग) से पुणे ( महाराष्ट्र ) गए थे और इसी दौरान लॉक डाउन होने की स्थिति में उनका परिवार यहां तब से फंसा हुआ है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने केंद्रीय कोयला खान मंत्री को लिखा पत्र, कोल ब्लॉकों से…

इसी बीच 28 अप्रैल को उनके पिताजी का कैंसर के इलाज के दौरान देहांत हो गया है, जिनका अंतिम संस्कार उन्होंने अनजाने शहर पुणे (महाराष्ट्र) में कर दिया है।