#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- किसी को नहीं बख्शा जाएगा, करेंगे कार्रवाई | #IBC24AgainstDrugs: CM Bhupesh Baghel said in Queens Club case - no one will be spared, will take action

#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- किसी को नहीं बख्शा जाएगा, करेंगे कार्रवाई

#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- किसी को नहीं बख्शा जाएगा, करेंगे कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 29, 2020/11:52 am IST

रायपुर, पेंड्रा। क्वींस क्लब के संचालक की बड़ी मनमानी सामने आने के बाद आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले में बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में मुझे जानकारी मिली है। इस पर कार्रवाई करेंगे। बता दें कि ​छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष सत्र में क्वींस क्लब का मामला गूंजने के बाद आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्रवाई की बात कही है।

Read More News: चुनावी सभाओं में कोरोना गाइड का उल्लंघन, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद याचिकाकर्ता ने 9 कलेक्टरों और एसपी को भेजा नोटिस

पेंड्रा पहुंचे सीएम ने कहा कि प्रदेश में किसी को नियमों की अवहेलना नहीं करने देंगे। क्वींस क्लब मामले में कार्रवाई करेंगे। उल्लेखनीय है कि आईबीसी24 ने प्रमुखता के साथ क्वींस क्लब में गोली कांड की खबर को चलाया था। वहीं अब क्वींस क्लब का एक और कारनामा सामने आया है। दरअसल क्वींस क्लब द्वारा विधायक कॉलोनी जाने का रास्ता बंद कर संचालक ने मनमानी कर भ्रष्टाचार किया।

Read More News: कमलनाथ का ताबड़तोड़ प्रचार जारी, केंद्रीय मंत्री सहित कई वरिष्ठ बीजेपी नेता करेंगे चुनावी सभाएं

क्वींस क्लब मामले में वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि लेआउट का परीक्षण किया जा रहा है। नोटिस का जवाब मिल चुका है। परीक्षण कर विधि सम्मत कार्रवाई करेंगे।

जनप्रनिधियों में आक्रोश

पड़ताल में पता चला है कि क्वींस क्लब ने कोरोना का फायदा उठाकर रास्ता बंद कर दिया। इसके साथ ही दस्तावेज में फेरबदल कर भ्रष्टाचार किया गया। जनप्रतिनिधियों ने कहा कि क्वींस क्लब के नए संचालक ने कोरोना के लॉकडाउन के दौरान पिछले 6 महीने से रास्ता बंद कर दिया है। जिसके चलते आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब मनमानी का पता चलने के बाद विधायक कॉलोनी के रहवासियों में जबरदस्त आक्रोश है।

Read More News: BJP कार्यकारी मंडल अध्यक्ष के साथ बैठक में मारपीट, पूर्व विधायक के समर्थकों पर लगे आरोप

जनप्रतिनिधियों का कहना है कि क्वींस क्लब संचालक ने रास्ते को बीच से काटकर सड़क पर रेत गिरा दी। जनप्रतिनिधियों ने सरकार से गुहार लगाते हुए हस्तक्षेप कर रास्ता खुलवाने की मांग की है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि क्वींस क्लब विधायकों के लिए शुरू किया गया था। लेकिन धोखाधड़ी कर रास्ता बंद कर दिया गया है। विधानसभा अध्यक्ष हस्तक्षेप कर यह रास्ता खुलवाएं।

Read More News: चुनावी सभा में खाली कुर्सी देख पूर्व सीएम उमा भारती हुई नाराज, आयोजकों को लगाई फटकार